Dance Deewane Juniors: इस बच्ची को देख नीतू कपूर को आई बहू Alia की याद, खुद को रोक नहीं पाईं


डांस दीवाने जूनियर्स (Dance Deewane Juniors) 4-14 साल की उम्र के बच्चों के प्रभावशाली और आश्चर्यजनक डांस के साथ आपका मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इस शो की मेजबानी करण कुंद्रा (Karan Kundrra) करेंगे और इसे बॉलीवुड की सुंदरी नीतू कपूर (Neetu Kapoor), डांसिंग क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) और लोकप्रिय कोरियोग्राफर मर्जी पेस्टनजी जज करेंगे। डांस दीवाने जूनियर्स का प्रीमियर एपिसोड 23 अप्रैल को होगा और उसके बाद हर शनिवार और रविवार रात 9 बजे सिर्फ कलर्स पर आएग। शो में आए बच्चों ने पहले ही जजों का दिल जीत लिया है और उनमें से एक हैं गीत कौर बग्गा।

बच्ची को देख नीतू कपूर को आई आलिया भट्ट की याद
गीत कौर बग्गा मध्य प्रदेश की एक 8 साल की लड़की है, जिसके बेली डांस मूव्स ने जजों को मदहोश कर दिया है। उनके प्रदर्शन ने नीतू कपूर को इतना प्रभावित किया कि उन्होंने इसकी सराहना की और कहा कि उन्हें आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की याद आ गई है। गीत ने हिट गाने लैला मैं लैला पर डांस किया और तीनों जजों ने उनकी तारीफ की। गीत ने एक भी बीट मिस नहीं किया और स्टेज पर दिल खोलकर डांस किया। नीतू कपूर भी गीत की परफॉर्मेंस से चकित थीं और इसलिए उन्होंने उनकी तुलना आलिया भट्ट से की। उन्होंने कहा, ‘दीवानगी को ऐसा ही लगता है। आपके बारे में कुछ है। गीत, तुम मुझे आलिया भट्ट की याद दिलाते हो। तुम बहुत क्यूट हो।’

गीत कौर बग्गा

गीत कौर बग्गा की फाइल फोटो

नीतू कपूर का टीवी डेब्यू
डांस दीवाने जूनियर्स टीवी पर नीतू कपूर का पहला प्रोजेक्ट है। दिग्गज ऐक्ट्रेस एक रियलिटी शो में जज के रूप में कदम रख रही हैं। साथ ही, नई सास खुशी से झूम रही हैं क्योंकि उनके बेटे रणबीर कपूर ने हाल ही में आलिया भट्ट से शादी की है। हाल ही में एक प्रोमो में, नीतू अपनी बहू आलिया की तारीफ कर रही हैं और उन्होंने उनके घर पर शासन करने की इच्छा व्यक्त की है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks