लव रंजन की अपकमिंग फिल्म के सेट से लीक हुआ रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर का डांस वीडियो


बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. रणबीर कपूर ने हाल ही में लव रंजन की अगली अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. इस फिल्म में रणबीर कपूर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे. लव रंजन की फिल्म के सेट से एक वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया है. वीडियो में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर का वीडियो एक इंटरनेट यूजर ने अपने प्राइवेट अकाउंट से ट्विटर पर शेयर किया है. वीडियो में एक महलनुमा सेट पर खूब सारे सपोर्टिंग आर्टिस्ट्स के बीच रणबीर और श्रद्धा थिरकते हुए दिख रहे हैं. रणबीर कपूर ने ब्लू कलर का कुर्ता और व्हाइट पजामा पहना है. वहीं श्रद्धा कपूर येलो कलर की साड़ी में दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में रणबीर गाने की धुन पर श्रद्धा के आगे-आगे उलटे पैर चलते हुए दिख रहे हैं. वायरल वीडियो देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि हाल ही में लव रंजन की अनटाइटलड फिल्म का डांस सीक्वेल फिल्माया गया है. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक लव रंजन की अपकमिंग फिल्म में बोनी कपूर, डिंपल कपाड़िया रणबीर के माता-पिता के रोल में दिखाई देंगे. रणबीर की यह फिल्म अगले साल होली के दिन यानी 8 मार्च को रिलीज की जानी है. पहले इस फिल्म को साल 2023 के गणतंत्र दिवस वाले दिन रिलीज किया जाना था लेकिन कोरोना महामारी के कारण शूटिंग पूरी नहीं हो पाई थी. 

शनाया कपूर ने फॉर्मल सूट में कराया ग्लैमरस फोटोशूट, फोटोज से नहीं हट रही हैं फैंस की नजरें

एक दूसरे पर जान छिड़कती हैं जहान्वी कपूर और खुशी कपूर, ये फोटोज़ हैं दोनों की बॉन्ड की गवाह



image Source

Enable Notifications OK No thanks