Dave Chappelle पर शो के दौरान हमला, वायरल हुआ VIDEO तो फिर याद आए क्रिस रॉक-विल स्मिथ


ऑस्कर के दौरान क्रिस रॉक (Chris Rock) और विल स्मिथ (Will Smith) के बीच हुए थप्पड़काड़ को अभी लोग भुला भी नहीं पाए थे कि एक ऐसा ही मामला फिर से सामने आया है. अमेरिकन स्टैंडअप कॉमेडियन डेव चैपल (Hollywood comedian Dave Chappelle) पर शो को दौरान एक शख्स ने हमला कर दिया. ये हमला लॉस एंजिल्स (Los Angeles) के हॉलीवुड बॉल वेन्यू में हुआ. इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है. घटना के बाद हालांकि लॉस एंजिल्स पुलिस टीम ने कार्रवाई शुरू कर आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है.

हॉलीवुड रिपोर्टर मैगजीन के मुताबिक, मंगलवार रात डेव चैपल (Dave Chappelle) लॉस एंजेलिस में एक कॉमेडी सेट सुना रहे थे. कॉमेडियन ‘नेटफिक्स एक मजाक’ कॉमेडी फेस्टिवल में हिस्सा ले रहे थे. यह कॉमेडी फेस्टिवल शहर के हॉलीवुड बॉल वेन्यू में हो रहा था. तभी एक शख्स ने स्टेज पर आकर उन पर हमला कर दिया और डेव चैपल जमीन पर गिर गए.

हथियार से बनाया था निशाना
मामले पर पुलिस का कहना है कि हमला करने वाले शख्स की उम्र करीब 23 साल है उसने कॉमेडियन पर हथियार से निशाना लगाया हुए था. पुलिस को आरोपी के पास से एक हैंडगन मिला है, जिसमें चाकू और ब्लेड लगा था.

30 हजार डॉलर की जमानत पर आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने आरोपी की पहचान लॉस एंजिल्स के यशासाह के रूप में की है. पुलिस ने आरोपी को 30 हजार डॉलर की जमानत पर गिरफ्तार किया है.

चैपल फिलहाल पूरी तरह से स्वस्थ
कॉमेडियन के फैंस के राहत की बात ये है कि चैपल फिलहाल पूरी तरह से स्वस्थ है. हामले के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया था. आपको बता दें कि कॉमेडियन हाल ही में ट्रांसफोबिक मजाक के कारण आलोचना का सामना कर रहे थे और उनका विरोध हो रहा था. चैपल को 2019 में अमेरिकी ह्यूमर के लिए मार्क ट्वेन प्राइज से नवाजा जा चुका है.

Tags: Hollywood, Hollywood stars



image Source

Enable Notifications OK No thanks