डेविड वॉर्नर बस रोकते रहे और गिल्ली उखड़कर दूर गिरी, शाहीन अफरीदी की इस गेंद को बार-बार देखना चाहेंगे आप- Video


नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया के धुरंधर ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) ने पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज के तीसरे टेस्ट (PAK vs AUS 3rd Test) मैच में शानदार अर्धशतक जड़ा. उन्होंने टीम की दूसरी पारी में 51 रन का योगदान दिया और उस्मान ख्वाजा (Usman Khawaja) के साथ 96 रन की ओपनिंग साझेदारी की. पेसर शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) ने इस साझेदारी को तोड़ा. उन्होंने डेविड वॉर्नर को बोल्ड किया और पाकिस्तान को पहली सफलता दिलाई.

ऑस्ट्रेलिया ने चौथे दिन की शुरुआत बिना कोई विकेट गंवाए 11 रन के टीम स्कोर से की. डेविड वॉर्नर और उस्मान ख्वाजा ने पाकिस्तानी गेंदबाजों को निशाना बनाया और 96 रन की बेहतरीन साझेदारी की. दोनों क्रीज पर अच्छे से जम चुके थे लेकिन शाहीन अफरीदी ने पारी के 29वें ओवर की पहली ही गेंद पर वॉर्नर को बोल्ड कर दिया.

इसे भी देखें, मिचेल स्टार्क की इन 2 गेंदों को समझ पाना ‘नामुमकिन’ साबित हुआ, उड़ गई गिल्लियां- Video

वॉर्नर ने अंदर आती इस गेंद को डिफेंड करने का प्रयास किया. वह गेंद को बल्ले से रोकते रह गए लेकिन इन स्विंग होते हुए ऑफ स्टंप उखड़ गया और दूर जाकर गिरा. इसका वीडियो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से भी शेययर किया है जिसे देखकर शाहीन की तारीफ की जा रही है. वॉर्नर ने 91 गेंदों का सामना किया और अपनी पारी में 6 चौके और 1 छक्का जड़ा. चौथे दिन लंच तक ऑस्ट्रेलिया ने अपनी दूसरी पारी में 1 विकेट खोकर 97 रन बनाए. अभी उसके पास 220 रन की कुल बढ़त हो गई.

लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में सीरीज के इस तीसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया. मेहमान टीम ने पहली पारी में 391 रन बनाए जिसमें ओपनर उस्मान ख्वाजा का योगदान सबसे ज्यादा 91 रन का रहा. पेसर शाहीन शाह अफरीदी और नसीम शाह ने 4-4 विकेट झटके. पाकिस्तान की पहली पारी 268 रन पर सिमटी. पैट कमिंस ने 5 और स्टार्क ने 4 विकेट लिए. पाकिस्तान के लिए ओपनर अब्दुला शफीक ने सर्वाधिक 81 रन बनाए.

Tags: Cricket news, David warner, Most viral video, Pakistan vs australia, Shaheen Afridi, Shaheen Shah Afridi



image Source

Enable Notifications OK No thanks