Mai Trailer: साक्षी तंवर की ‘माई’ का ट्रेलर देख आ जाएगी श्रीदेवी की याद, इस दिन रिलीज होगी वेब सीरीज


‘कहानी घर घर की’ (Kahaani Ghar Ghar Kii) फेम साक्षी तंवर (Sakshi Tanwar) ओटीटी पर एक अब एक दमदार वेब सीरीज ‘माई’ (Mai trailer out) लेकर आ रही हैं। गुरुवार को सीरीज का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इससे पहले ओटीटी पर ‘डायल 100’ फिल्‍म में नजर आने के बाद, साक्षी प्‍लेटफॉर्म पर दूसरी बार दस्‍तक दे रही हैं। ‘माई’ अब वह एक मिडिल क्‍लास मां का किरदार निभा रही हैं। उनकी इस वेब सीरीज के 2 मिनट 10 सेकेंड के ट्रेलर को देखकर आपको श्रीदेवी (Sridevi) की फिल्‍म ‘मॉम’ (Mom Movie) की याद आ सकती है। ऐसा इसलिए कि दोनों की ही कहानी का प्‍लॉट एक जैसा है। इसमें एक मिडिल क्‍लास मां है, जिसे अपनी बेटी के कातिलों से बदला लेना है। उसकी बेटी की रेप के बाद हत्‍या हो जाती है। ट्रेलर में हम देखते हैं कि एक मां, जो कुछ पल पहले घर संभाल रही थी, उसकी जिंदगी का अगले ही पल बदल जाती है। उसकी बेटी की बीच सड़क पर मौत हो जाती है। लेकिन इस मौत के पीछे की कहानी जब खुलती है तो मां का खून खौल उठता है।

लीड रोल में दमदार साक्षी तंवर
साक्षी तंवर सीरीज में शील यानी ‘माई’ (Mai Web Series) का लीड रोल प्‍ले कर रही हैं। माई यानी मां। उसे अपनी बेटी सुप्रिया की मौत की सच्चाई को दुनिया के सामने लाना है। वह जानती है कि उसकी बेटी की हत्‍या हुई है। क्लीन स्लेट फिल्म्स के कर्णेश शर्मा के प्रोडक्‍शन में बनी इस सीरीज को अंशाई लाल और अतुल मोंगिया ने डायरेक्‍ट किया है। इस क्राइम ड्रामा में साक्षी तंवर के साथ ‘सौदागर’ फिल्‍म वाले विवेक मुशरान, वामिका गब्बी, अनंत विधात, राइमा सेन, अंकुर रतन, प्रशांत नारायण, वैभव राज गुप्ता और सीमा पाहवा भी नजर आएंगे।

बेटी को इंसाफ दिलाने की जंग, 15 अप्रैल को होगी रिलीज
वेब सीरीज ‘माई’ के केंद्र में दो भाइयों का परिवार है, जो बीवी-बच्चों के साथ एक ही कॉलोनी में रहता है। इसमें शील छोटे भाई की पत्नी है। वह पूरी शिद्दत से एक कुशल हाउसवाइफ की तरह पूरे परिवार को संभाल रही है। लेकिन तभी उसकी जिंदगी में एक मोड़ आता है। उसे लगता है कि उसकी बेटी की मौत किसी सड़क हादसे में नहीं हुई है, बल्‍क‍ि उसकी हत्‍या की गई है। इसके बाद बेटी सुप्र‍िया को इंसाफ दिलाने के लिए शील अपराध की दुनिया में उतरती है। यह सीरीज 15 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

टेलिविजन पर्दे पर हिट हैं 40 पार की ये हिरोइनें, दर्शकों से मिला है भरपूर प्यार
श्रीदेवी की ‘मॉम’, रवीना टंडन की ‘मातृ’
बॉलिवुड में हम इस तरह की कहानियों को पर पहले भी कई फिल्‍म देख चुके हैं। खासकर श्रीदेवी की ‘मॉम’ और रवीना टंडन की ‘मातृ’ ऐसे ही प्‍लॉट के इर्द-गिर्द रची गई थी। करीब दो मिनट के ट्रेलर में साक्षी तंवर जंचती हैं। वह मिडिल क्‍लास मां के रूप में पर्दे पर अच्‍छी और जुझारू दिख रही हैं। ऐसे में उम्‍मीद यही है कि दर्शकों को उनकी यह सीरीज पसंद आएगी।

Mai-Trailer

Mai trailer: साक्षी तंवर की ‘माई’ का ट्रेलर देख आ जाएगी श्रीदेवी की याद, इस दिन रिलीज होगी वेब सीरीज

image Source

Enable Notifications OK No thanks