DC vs PBKS Live: दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स के खिलाफ गेंदबाजी चुनी, कोरोना संक्रमित मिशेल मार्श की जगह सरफराज खान टीम में


07:07 PM, 20-Apr-2022

DC vs PBKS Live: दिल्ली कैपिटल्स की प्लेइंग-11

पृथ्वी शॉ, डेविड वॉर्नर, ऋषभ पंत (कप्तान और विकेटकीपर), रोवमन पॉवेल, ललित यादव, सरफराज खान, शार्दुल ठाकुर, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मुस्तफिजूर रहमान, खलील अहमद।

Image

07:07 PM, 20-Apr-2022

DC vs PBKS Live: पंजाब किंग्स की प्लेइंग इलेवन

मयंक अग्रवाल (कप्तान), शिखर धवन, जॉनी बेयरस्टो, लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), शाहरुख खान, कगिसो रबाडा, नाथन एलिस, राहुल चाहर, वैभव अरोड़ा, अर्शदीप सिंह।

Image

07:02 PM, 20-Apr-2022

DC vs PBKS Live: दिल्ली ने जीता टॉस, गेंदबाजी का फैसला

दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। कोरोना संक्रमित मिशेल मार्श की जगह सरफराज खान को दिल्ली की टीम में शामिल किया गया है। पंत ने टॉस के दौरान कहा कि हमारे साथ दुर्भाग्यपूर्ण घटनाएं हुई हैं, लेकिन हमारा ध्यान उस पर नहीं है। हम खेलने के लिए तैयार हैं। दूसरी ओर, पंजाब किंग्स ने दो बदलाव किए। प्रभसिमरन सिंह और ओडियन स्मिथ को बाहर किया गया। कप्तान मयंक अग्रवाल की वापसी हुई है। नाथन एलिस को पहली बार इस सीजन में मौका दिया गया है।

06:23 PM, 20-Apr-2022

DC vs PBKS Live: दोनों टीमों का रिकॉर्ड

दोनों टीमों के बीच आईपीएल में कांटे की टक्कर रही है। अब तक पंजाब और दिल्ली के बीच 28 मैच हुए हैं। इनमें से 13 दिल्ली और 15 मैच पंजाब ने जीते हैं। हालांकि, आखिरी तीन मैचों में दिल्ली ने जीत हासिल की है और इस मैच में लगातार चौथी जीत के इरादे से उतरेगी। 

06:23 PM, 20-Apr-2022

DC vs PBKS Live: पंजाब जीती तो टॉप चार में हो सकती है शामिल

पंजाब की टीम इस मैच में बड़ी जीत के साथ अंक तालिका की शुरुआती चार टीमों में जगह बनाना चाहेगी। अब तक यह टीम छह में से तीन मैच जीत चुकी है और चौथी जीते के साथ प्लेऑफ की रेस में बने रहना चाहेगी। ब्रेबॉर्न स्टेडियम की पिच अब तक बल्लेबाजों की मददगार रही है। यहां कई मैचों में बड़े स्कोर बने हैं। यह पिच पंजाब की टीम को रास आएगी। पंजाब के सभी बल्लेबाज बड़े शॉट खेलना पसंद करते हैं। 

वहीं, पंजाब की गेंदबाजी चिंता का विषय रही है। राहुल चाहर और रबाडा ने अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन बाकी गेंदबाजों ने कुछ खास नहीं किया है। खासकर अंतिम ओवरों में पंजाब के गेंदबाजों ने जमकर रन लुटाए हैं। 

06:23 PM, 20-Apr-2022

DC vs PBKS Live: दिल्ली के लिए जीत जरूरी

अंक तालिका में दिल्ली की टीम सिर्फ मुंबई और चेन्नई से ऊपर आठवें स्थान पर है। पांच मैचों के बाद दिल्ली के पास चार अंक हैं। इस टूर्नामेंट में दिल्ली अलग-अलग वजहों से मैच हारी है। पहले ओपनिंग में शॉ का साथे देने के लिए कोई नहीं था। बाद में वॉर्नर ने आकर कमाल किया तो मध्यक्रम ने साथ नहीं दिया। जब गेंदबाज चले ते बल्लेबाज फ्लॉप रहे। इस वजह से दिल्ली इस सीजन तीन मैच गंवा चुकी है। 

वहीं दिल्ली में कोरोना के मामले सामने आने के बाद यह मैच रद्द होने का खतरा था, लेकिन टीम के अंदर कोरोना विस्फोट नहीं हुआ है और अधिकतर खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। इसके बाद इस मैच में पुणे की बजाय ब्रेबॉर्न स्टेडियम में कराने का फैसला किया गया है। हालांकि, मिशेल मार्श की जगह दिल्ली में नोर्तजे या टिम सीफर्ट को मौका मिल सकता है।

06:22 PM, 20-Apr-2022

DC vs PBKS Live: दोनों टीमों के लिए सीजन नहीं रहा खास

दोनों टीमों के लिए यह सीजन कुछ खास नहीं रहा है। दिल्ली के लिए कभी मध्यक्रम तो कभी गेंदबाजी परेशानी की वजह रही है। यहीं हाल पंजाब का भी रहा है। पंजाब के बल्लेबाज तेजी से रन बनाने वाले के प्रयास में विकेट गंवा रहे हैं और आखिरी के ओवरों में रन बनाने में इस टीम को परेशानी आ रही है। पंजाब की गेंदबाजी भी अब तक इस सीजन कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई है।  

06:16 PM, 20-Apr-2022

DC vs PBKS Live: दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स के खिलाफ गेंदबाजी चुनी, कोरोना संक्रमित मिशेल मार्श की जगह सरफराज खान टीम में

नमस्कार! अमर उजाला के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है। आज आईपीएल 2022 के 32वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) का मुकाबला पंजाब किंग्स (पीबीकेएस) से है। दिल्ली की टीम फिलहाल कोरोना से जूझ रही है। टीम के दो खिलाड़ी मिचेल मार्श और टिम साइफर्ट कोरोना संक्रमित मिले हैं। वहीं, चार और स्टाफ की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद से टीम के बाकी खिलाड़ियों में भी कोरोना का खौफ है। आईपीएल मैनेजमेंट ने सभी से आइसोलेट रहने को कहा है। टीम अंक तालिका में पांच में से दो मैच जीतकर और चार अंकों के साथ आठवें नंबर पर है। वहीं, पंजाब की टीम छह में से तीन मैच जीतकर और छह अंकों के साथ सातवें स्थान पर है। 

 





Source link

Enable Notifications OK No thanks