‘Cannes Film Festival’ की ज्यूरी दीपिका पादुकोण ने यूं उठाया लुत्फ, देखें VIDEO


दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) सहित कई इंडियन सेलेब्स को दुनिया ने ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ 2022 के रेड कार्पेट पर शिरकत करते हुए देखा. फेस्टिवल के मंच पर दीपिका कई शानदार लुक में नजर आईं. वे जूरी मेंबर के तौर पर फेस्टिवल से जुड़ी हुई हैं. अब दीपिका ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे खूबसूरत जगहों का लुत्फ उठाती दिख रही हैं.

दीपिका का लेटेस्ट वीडियो देखकर लगता है कि वे फ्रांस के शहर कान्स में खूबसूरत पलों का आनंद उठा रही हैं. वीडियो में शहर की खूबसूरत और साफ-सुथरी गलियां दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने प्रिंटेड सफेद शर्ट के साथ पिंक कलर की स्कर्ट पहनी हुई है.

फैशन सेंस के चलते सुर्खियों में आईं दीपिका
दीपिका ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ में अपने फैशन सेंस के चलते सुर्खियां बटोर रही हैं. उन्होंने कान्स में अपने पहले दो आउटिंग में सब्यसाची के आउटफिट को कैरी किया था. बता दें कि 75वां ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ 17 मई को शुरू हुआ था. यह 28 मई तक चलेगा.

दीपिका ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ की हैं जूरी मेंबर
दीपिका पादुकोण न सिर्फ फिल्म फेस्टिवल में अपने ग्लैमरस लुक की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं, बल्कि वे इस फेस्टिवल की जूरी मेंबर्स में से एक हैं. कान्स में इंडिया पवेलियन में एक प्रोग्राम में, दीपिका ने कहा था कि उन्हें अपने देश को रिप्रेजेंट करने पर गर्व होता है. उनका मानना ​​है कि भारत का भविष्य बहुत अच्छा है. वे कहती हैं, ‘मुझे यकीन है कि एक दिन ऐसा आएगा, जब भारत को कान्स में नहीं होना पड़ेगा, बल्कि कान्स भारत में होगा.’

‘गहराइयां’ में नजर आई थीं दीपिका
दीपिका ने इंडिया पवेलियन इवेंट में अपनी घूमर परफॉर्मेंस से सभी का ध्यान खींचा था. बता दें कि वे आखिरी बार फिल्म ‘गहराइयां’ में नजर आई थीं. फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई थी. इसमें अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और धैर्य करवा जैसे एक्टर्स ने काम किया है.

Tags: Deepika padukone, Festival De Cannes



image Source

Enable Notifications OK No thanks