Entertainment Top 5 News: जेरेमी रेनर की भारत यात्रा से Cannes 2022 में महिला के टॉपलेस होकर पहुंचने तक…


Entertainment Top 5 News: भारत दौरे पर आए हॉकआई स्टार जेरेमी रेनर (Jeremy Renner) अपनी यात्रा की खूबसूरत झलकियां शेयर करते रहे हैं. जेरेमी बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) के साथ अपने आने वाले प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे थे और इस दौरान उन्होंने भारत में काफी एन्जॉय किया. क्रिकेट खेलने से लेकर खाने का स्वाद लेने तक, भारत में उनका प्रवास बहुत सारी यादों से भरा रहा और उनके पोस्ट फैंस के लिए एक ट्रीट की तरह रहे. अब, जेरेमी ने भारत को अलविदा कह दिया है और हाल ही में राष्ट्रीय राजधानी में हवाई अड्डे पर स्पॉट किए गए.

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. इस वीडियो में कपिल शर्मा स्टेज पर एकदम देसी स्टाइल में पंजाबी गाना गाने हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने ये दावा कि उन्होंने पंजाबी शादी में स्टेज से सिंगर को नीचे उतार कर खुद गाने के लिए चढ़ गए. कॉमेडी किंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. उनके फैंस उनके वीडियो पोस्ट पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः VIDEO: Cannes 2022 में क्यों Topless होकर पहुंची महिला? जानें क्या है माजरा

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 (Cannes Film Festival 2022) में शुक्रवार (20 मई) एक महिला रेड कार्पेट प्रीमियर पर टॉपलेस (Topless Woman on Cannes Red Carpet 2022 ) हो गई और चिल्लाने लगी, हालांकि महिला को देखते ही सिक्योरिटी वहां पहुंची और महिला को ब्लेजर से कवर किया और वहां से लेकर उन्हें चली गईं. दरअसल, जो महिला टॉपलेस हुई थी, वह एक यूक्रेनी महिला थी, जो रूसी सैनिकों के प्रति विरोध जताने के लिए कान्स फिल्म फेस्टिवल में पहुंची थी.

ये भी पढ़ेंः Video: शहनाज गिल ने अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी की बर्थडे पार्टी में लूटी महफिल

सलमान खान (Salman Khan) की बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) की ईद पार्टी के बाद शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) एक बार फिर से खान परिवार के साथ देखने को मिलीं. शहनाज को हाल ही में अरबाज खान (Arbaaz Khan) की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी की बर्थडे पार्टी में स्पॉट (Shehnaaz Gill attended birthday party of Giorgia Andriani) किया गया, जहां उन्होंने अपनी एंट्री के साथ महफिल लूट ली. सोशल मीडिया पर जॉर्जिया के साथ अरबाज खान संग उनके मस्ती वाले वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः करण जौहर ने शेयर की ‘Cannes Film Festival’ की थ्रोबैक तस्वीर, जोया-अनुराग के साथ आए नजर

करण जौहर (Karan Johar) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में साल 2013 के ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ (Cannes Film Festival) की एक तस्वीर शेयर की है. वे तस्वीर में जोया अख्तर, अनुराग कश्यप और दिबाकर बनर्जी के साथ नजर आ रहे हैं. ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ इस साल इंडियन सेलेब्स के लिए शानदार साबित हो रहा है. इसमें एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय बच्चन, कमल हासन, आर माधवन जैसे कई सेलेब्स ने हिस्सा लिया है.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks