एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर के सॉन्ग पर झूम कर नाचती हुई नजर आईं दीपिका पादुकोण


बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर अपने रिश्ते को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते थे. अब सोशल मीडिया पर एक ऐसी वीडियो सामने आया है जिसे देख दीपिका पादुकोण चर्चा का विषय बन चुकी हैं. दीपिका पादुकोण का वीडियो इंटरनेट पर जमकर ट्रेंड हो रहा है जिसमें वो रणबीर कपूर के फेवरेट गाने पर डांस करती नज़र आ रही हैं. ये वीडियो साल 2014 के एक अवॉर्ड शो का है जो 8 साल बाद वायरल होता दिख रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस लहंगे में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं.

दीपिका पादुकोण का अंदाज वीडियो में फैंस को खूब भा रहा है. इस वीडियो में दीपिका, रणबीर कपूर की फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ का दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. ये वीडियो साल 2014 में हुए IIFA अवार्ड शो का है और IIFA ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को काफी लाइक और व्यूज मिल चुके हैं.

दीपिका ने इस वीडियो में ऑफ व्हाइट कलर के लहंगे के साथ गोल्डन जैकेट को कैरी किया हुआ है. दीपिका के लुक की फैंस काफी ज्यादा तारीफ कर रहे हैं. दीपिका पादुकोण इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, और कोई न कोई फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं. दीपिका पादुकोण को आखिरी बार गहराइंया में देखा गया था. इस फिल्म में दीपिका के अलावा अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी अहम भूमिका में नजर आए थे. फिल्म वैसे तो दर्शकों को कुछ खास पसंद नहीं आई, लेकिन दीपिका को उनकी एक्टिंग के लिए तारीफें जरूर मिली.

ये भी पढ़ें:- साउथ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्यों हो रहीं सक्सेस, संजय दत्त ने बताया बॉलीवुड में कहां हो रही गलती!

ये भी पढ़ें:- रानी मुखर्जी का जब छलका था दर्द, पहली फिल्म रिलीज के दिन पिता का हुआ था ऑपरेशन

image Source

Enable Notifications OK No thanks