दीपिका पादुकोण की गेहराइयां से लेकर आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी, फरवरी 2022 में रिलीज होने वाली फिल्में


दीपिका पादुकोण की गेहराइयां से लेकर आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी, फरवरी 2022 में रिलीज होने वाली फिल्में
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/अलियाभट्ट

दीपिका पादुकोण की गेहराइयां से लेकर आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी, फरवरी 2022 में रिलीज होने वाली फिल्में

हाइलाइट

  • फरवरी में रिलीज होने वाली प्रमुख बी-वुड फिल्में हैं लूप लपेटा, गहरियां, बधाई दो, गंगूबाई काठियावाड़ी
  • हॉलीवुड फिल्म डेथ ऑन द नाइल 11 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी
  • वन कट टू कट, महान, हे सिनामिका और भीमला नायक फरवरी में क्षेत्रीय सिनेमा की पेशकश होगी

मूवी दर्शकों के पास जल्द ही अपने नजदीकी सिनेमाघरों में चेक-इन करने का विकल्प होगा। सीओवीआईडी ​​​​-19 के खतरे के बीच, सिनेमा हॉल जल्द ही फिर से खुलेंगे, जिससे पहले सीमित ऑक्यूपेंसी की अनुमति होगी। इस बीच, ओटीटी कुछ बहुप्रतीक्षित फिल्मों की रिलीज देखना जारी रखेगा, जिससे दर्शक अपने घरों में आराम से सामग्री का आनंद ले सकेंगे।

यहां फरवरी के महीने में रिलीज होने वाली फिल्मों की सूची देख रहे हैं।

एक कट दो कट

कन्नड़ कॉमेडी फिल्म वन कट टू कट, जिसमें दानिश सैत मुख्य भूमिका में हैं, 3 फरवरी से अमेज़न प्राइम सेवा पर स्ट्रीम होगी। यह दिवंगत सुपरस्टार पुनीत राजकुमार पीआरके प्रोडक्शंस के बैनर तले है।

लूप लापेटा

तापसी पन्नू और ताहिर राज भसीन अभिनीत, लूप लपेटा टॉम टाइक्वेर की जर्मन प्रयोगात्मक थ्रिलर रन लोला रन का हिंदी रूपांतरण है। फिल्म नेटफ्लिक्स पर 4 फरवरी को प्रीमियर के लिए बिल्कुल तैयार है।

गेहराईयां

इस रिलेशनशिप ड्रामा में दीपिका पादुकोण, अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी स्टार हैं। इस महीने की शुरुआत में ट्रेलर रिलीज होने के बाद फिल्म ने प्रशंसकों का ध्यान आकर्षित किया है और अब सभी की निगाहें 11 फरवरी पर होंगी, जब अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर गेहरायां आती है।

मेरे देश की धरती

दिव्येंदु और अनुप्रिया गोयनका अभिनीत, यह सामाजिक नाटक 11 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

बधाई दो

COVID के कारण देरी के बाद, बधाई दो, भूमि पेडनेकर और राजकुमार राव की विशेषता वाली एक कॉमेडी ड्रामा, 11 फरवरी को नाटकीय रूप से रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

खिलाड़ी

तेलुगु स्टार रवि तेजा आगामी फिल्म खिलाड़ी में दोहरी भूमिका निभा रहे हैं। यह 11 फरवरी को सिनेमाघरों में उतरेगी।

महान

निर्देशक कार्तिक सुब्बाराज की तमिल एक्शन-ड्रामा महान, जिसमें विक्रम और उनके बेटे ध्रुव विक्रम मुख्य भूमिकाओं में हैं, 10 फरवरी को प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

नील पर मौत

गैल गैडोट और केनेथ ब्रानघ-स्टारर डेथ ऑन द नाइल भारत में 11 फरवरी को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। कलाकारों में पांच बार अकादमी पुरस्कार नामांकित केनेथ ब्रानघ, आर्मी हैमर, गैल गैडोट, मार्गोट रोबी, टॉम बेटमैन, अली जैसे नाम शामिल हैं। फ़ज़ल, लेटिटिया राइट, एनेट बेनिंग, रसेल ब्रांड, रोज़ी लेस्ली, अन्य प्रसिद्ध अभिनेताओं की मेजबानी के बीच।

गंगूबाई काठियावाड़ी

आलिया भट्ट की बहुप्रतीक्षित फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी 25 फरवरी को रिलीज होगी।

हे सिनामिका

दुलारे सलमान, अदिति राव हैदरी और काजल अग्रवाल अभिनीत तमिल फिल्म हे सिनामिका 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने की उम्मीद है।

भीमला नायक

पवन कल्याण आगामी तेलुगु फिल्म भीमला नायक में राणा दग्गुबाती की सह-कलाकार की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। यह मलयालम फिल्म अय्यप्पनम कोशियुम की आधिकारिक रीमेक है।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks