दीपिका पादुकोण की हमशक्ल ने फैंस को किया हैरान, बोले- ‘रणवीर सिंह भी कन्फ्यूज हो जाएंगे’


दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) सबसे लोकप्रिय सेलेब्स में से एक हैं. इंटरनेट पर उनकी तस्वीरें और वीडियोज बेहद कम समय में वायरल हो जाती हैं. एक्ट्रेस के प्रशंसकों ने इंस्टाग्राम पर दीपिका की हमशक्ल को खोज निकाला है. एक्ट्रेस और उनकी हमशक्ल के बीच काफी समानताएं नजर आ रही हैं. कोई भी उनकी तस्वीरें देखकर धोखा खा सकता है.

दीपिका पादुकोण की हमशक्ल का नाम है- रिजुता घोष देब, जिन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कई तस्वीरें पोस्ट की हैं. बता दें कि दीपिका को आखिरी बार अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ शकुन बत्रा की फिल्म ‘गहराइयां’ में देखा गया था.

दीपिका की हमशक्ल को देख फैंस को हुई हैरानी
रिजुता के नैन-नक्श दीपिका से काफी मिलते हैं. उनका हेयर स्टाइल भी एक्ट्रेस से काफी मिलता है. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों पर फैंस ने मिली-जुली प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक फैन ने लिखा, ‘दीपिका पादुकोण 2.0.’ फैंस को लगता है कि रणवीर भी उन्हें देखकर दुविधा में पड़ जाएंगे. एक अन्य फैन ने लिखा, ‘पहली नजर में मुझे लगा कि आप दीपिका पादुकोण हैं. किसी दिन बाबा (रणवीर सिंह) आपकी प्रोफाइल पर न आ जाएं.’ फैंस को लगता है कि रणवीर भी उन्हें देखकर कन्फ्यूज हो जाएंगे. एक यूजर ने लिखा, ‘क्या कमाल की समानता है.’

Deepika Padukone, Deepika Padukone lookalike, Deepika Padukone Carbon Copy, Ranveer Singh Confused, Ranveer Singh, Deepika Padukone twin, दीपिका पादुकोण, दीपिका पादुकोण की हमशक्ल

(फोटो साभार: Instagram)

दीपिका ने अब तक नहीं दी प्रतिक्रिया
दीपिका ने अभी तक रिजुता की तस्वीरों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, जिसे सोशल मीडिया पर उनके फैन पेजों ने भी साझा किया गया था. दीपिका पादुकोण हाल में रणवीर सिंह के साथ यूएस में कुछ वक्त बिताने के बाद मुंबई लौटी हैं. दीपिका ने रणवीर का 37वां जन्मदिन मनाया और बाद में उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कीं.

दीपिका पादुकोण के पास हैं कई फिल्में
दीपिका ‘पठान’ में शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी. सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म में जॉन अब्राहम भी हैं और यह 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी. दीपिका, ऋतिक रोशन के साथ ‘फाइटर’ में भी काम कर रही हैं. वे प्रभास-स्टारर ‘प्रोजेक्ट के’ का भी हिस्सा हैं.

Tags: Deepika padukone, Ranveer Singh

image Source

Enable Notifications OK No thanks