बेटे Yathra के साथ यूं वक्त बिता रहे हैं Dhanush, Ex-वाइफ ऐश्वर्या संग सेपरेशन के बाद शेयर किया पहला पोस्ट


साउथ ऐक्टर धनुष (Dhanush) और ऐश्वर्या रजनीकांत (Aishwaryaa Rajinikanth) अपने रास्ते अलग कर चुके हैं। सेपरेशन के बाद दोनों अपने-अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी हो गए हैं। धनुष इस समय भाई और फिल्ममेकर Selvaraghavan की अपकमिंग तमिल मूवी Naane Varuven की शूटिंग में बिजी हैं। हालांकि, उन्होंने अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर बेटे यत्र (Yathra) के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। उन्होंने सेट से बेटे के साथ एक खूबसूरत फोटो शेयर की है, जिसमें बाप-बेटे की बॉन्डिंग साफ दिखाई दे रही है। ये तस्वीर फैंस को भी बहुत पसंद आ रही है। वाइफ से अलग होने के बाद धनुष ने पहली बार बेटे संग पोस्ट शेयर किया है।

ये भी पहली बार है, जब धनुष को अपने बेटे के साथ पब्लिकली देखा गया है। ऐक्टर बेटे यत्र के साथ बाहर खूबसूरत लोकेशन पर हैं। बैकग्राउंड में पहाड़ दिखाई दे रहे हैं और सनसेट हो रहा है। ये नजारा बहुत ही सुंदर दिख रहा है। दोनों कैजुअल लुक में हैं और कुछ बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं।

कैप्शन में लिखी ये बात


इस पोस्ट को शेयर करते हुए धनुष ने कैप्शन में लिखा, ‘अब, मैंने इसे पहले कहां देखा है? #yathradhanush .. #naanevaruven’। इस फिल्म की शूटिंग तमिलनाडु के ऊटी में हो रही है।

भाई संग चौथी बार मिलाया हाथ
धनुष और उनके भाई Selvaraghavan ने चौथी बार हाथ मिलाया है। दोनों ने पहले ‘कधल कोंडेन’, ‘पुधुपेट्टई’ और ‘मयक्कम एना’ जैसी तमिल फिल्मों में काम किया है।

ऐश्वर्या ने डायरेक्ट किया रोमांटिक गाना


ऐक्टर की ऐक्स-वाइफ ऐश्वर्या ने हाल ही में ‘मुसाफिर’ नाम के म्यूजिक वीडियो का डायरेक्शन किया, जो एक हिंदी-तमिल रोमांटिक सिंगल है। वैलेंटाइन्स डे पर वीडियो का टीजर रिलीज किया गया। इससे पहले उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए कहा था, ‘प्यार बहुत जेनेरिक इमोशन है। इसका किसी एक इंसान या एक निजी चीज से कोई लेना-देना नहीं है। जैसे-जैसे मैं विकसित हो रही हूं, मेरे साथ प्यार की परिभाषा भी विकसित हो रही है।’

17 जनवरी को हुए थे अलग


इसी साल 17 जनवरी को धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत ने सेपरेशन की अनाउंसमेंट की थी। धनुष ने सोशल मीडिया पर लिखा था, ‘फ्रेंड्स, कपल, पैरेंट्स और एक-दूसरे के वेल-विशर (शुभचिंतक) के रूप में 18 साल का साथ। ये जर्नी ग्रोथ, समझ, एडजस्टिंग और अडेप्टिंग की रही है। आज हम एक ऐसी जगह पर खड़े हैं, जहां हमारे रास्ते अलग हो जाते हैं।’

धनुष की अपकमिंग मूवीज
वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘नान वरुवेन’ के अलावा धनुष इस समय अपकमिंग तमिल-तेलुगू बाइलिंगुअल मूवी ‘सर’ की शूटिंग में बिजी हैं। उनकी ऐक्शन थ्रिलर ‘मारन’ डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज के लिए तैयार है। कार्तिक नरेन द्वारा लिखित और निर्देशित इस तमिल फिल्म में मालविका मोहनन भी हैं।

‘मारन’ का निर्माण सत्य ज्योति फिल्म्स के टीजी त्यागराजन, सेंथिल त्यागराजन और अर्जुन त्यागराजन ने किया है। फिल्म में समुथिरकानी, स्मृति वेंकट, कृष्णकुमार बालासुब्रमण्यम और महेंद्रन भी हैं।

Dhanush with son Yathra



image Source

Enable Notifications OK No thanks