धर्मेंद्र ने पूरी की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग, फिल्म के आखिरी दिन सेट पर बेटे-पोते संग बिताया समय


दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra), अपने आने वाली फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) की शूटिंग खत्म कर लिया है. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने सोशल पोस्ट से फैंस को दी. मजेदार बात ये हैं कि धर्मेंद्र के पोस्ट शेयर करने के बाद उनके बेटे एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है, जिसमें वह अपने पिता धर्मेंद्र और बेटे आर्यमन (Aryaman) के साथ दिखाई दे रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि फिल्म के सेट पर धर्मेंद्र ने अपने को-स्टार्स के साथ ही अपने फैमिली के लोगों के संग भी शानदार टाइम स्पेंड किया है.

बता दें कि इस फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को करण जौहर (Karan Johar) बना रहे हैं. रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लीड रोल में हैं. वहीं धर्मेंद्र के साथ ही साथ एक्ट्रेस जया बच्चन और शबाना आजमी भी फिल्म में देखी जाएंगी. खास बात ये भी है कि सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान भी बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर,इसके जरिए अपना डेब्यू करने जा रहे हैं.

धर्मेंद्र ने शेयर किया पोस्ट
अब बात करते हैं धर्मेंद्र और उनके बेटे बॉबी देओल के पोस्ट की. 86 साल के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म की शूटिंग करने की जानकारी दी है. उन्होंने अपनी एक प्यारी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- “दोस्तों, आपके आशीर्वाद से आपकी शुभकामनाएं..मैं अपनी नौकरी पर वापस आ गया हूं. आप सभी को प्यार.”

instagram Printshot

करण जौहर ने बनाया इंस्टाग्राम स्टोरी
धर्मेंद्र के पोस्ट पर उनकी फैमिली वालों ने और फैंस ने कमेंट कर लाइक किया है. उनके पोस्ट पर ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को-स्टार रणवीर सिंह ने लिखा, “सबसे प्यारा.” वहीं बेटी ईशा देओल ने लिखा, ‘लव यू पापा. बेटे बॉबी देओल ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘लव यू पापा’. बता दें कि करण जौहर ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की, जिसमें लिखा था, “रैप डे”.

instagram Printshot

पिता-बेटे संग बॉबी ने दिया पोज
अब बात करते हैं बॉबी देओल के पोस्ट की तो, उनकी पोस्ट को देखकर लग रहा है वह अपने बेटे आर्यमन के संग अपने पिता संग ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के सेट पर समय गुजारा. वह फिल्म की शूटिंग के आखिरी दिन अपने पिता संग सेट पर मौजूद थे. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इस बारे में बताते हुए लिखा, ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के आखिरी दिन की शूटिंग पर पापा से मिलकर बहुत अच्छा लगा’ . फोटो में बॉबी और उनके बेटे आर्यमन को ब्लैक आउटफिट में देखा जा सकता है. वहीं धर्मेंद्र का ऑफ ह्वाइट कुर्ता में पोज देते हुए जम रहे हैं.

Tags: Bobby Deol, Dharmendra, Karan johar

image Source

Enable Notifications OK No thanks