इस एक्ट्रेस से दिल लगा बैठे थे धर्मेंद्र लेकिन हेमा मालिनी को पता चलते ही टूट गया था रिश्ता!


Dharmendra Affair: बात आज 80-90 के दशक की चर्चित एक्ट्रेस रहीं अनीता राज (Anita Raj) की जो अपनी फिल्मों के लिए कम और पर्सनल लाइफ के चलते ज्यादा सुर्ख़ियों में रही थीं. जी हां, अनीता मशहूर एक्टर जगदीश राज (Jagdish Raj) की बेटी हैं. जगदीश राज फिल्म इंडस्ट्री के चर्चित स्टार रहे हैं और उनका नाम फिल्मों में सर्वाधिक 200 बार पुलिस इंस्पेक्टर का रोल निभाने के चलते गिनीज बुक्स ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड में शामिल है.

आपको बता दें कि पिता की देखा-देखी अनीता ने भी फिल्मों में काम करने की इच्छा जाहिर की थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्ममेकर यश चोपड़ा (Yash Chopra) ने उन्हें अपनी एक फिल्म में लेने के लिए अप्रोच भी किया था. हालांकि, वो फिल्म बन नहीं सकी थी. 

इसके बाद फिल्ममेकर ऋषिकेश मुखर्जी (Hrishikesh Mukherjee) की फिल्म ‘अच्छा बुरा’ से उन्होंने बड़े पर्दे पर डेब्यू किया था. आपको बता दें कि अपने पूरे करियर में अनीता राज ने सबसे ज्यादा फ़िल्में एक्टर धर्मेन्द्र (Dharmendra) के साथ ही की थीं. हालांकि, फिर भी उनके करियर को वैसी ग्रोथ नहीं मिली जैसी मिलनी चाहिए थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो धर्मेन्द्र और अनीता राज की नजदीकियों के चर्चे इंडस्ट्री में आम हो चले थे. हालांकि, जैसे ही ये बात हेमा मालिनी (Hema Malini) को पता चली तो धरम पाजी ने अनीता से दूरी बनाना शुरू कर दिया था. बहरहाल, फिल्मों में मिली असफलता के बाद अनीता राज ने साल 1986 में फिल्म प्रोड्यूसर सुनील हिंगोरानी से शादी कर ली थी.

 
 
आपको बता दें कि इस शादी से अनीता राज को एक बेटा भी है जिसका नाम शिवम है. बहरहाल, फिल्मों से लंबे समय तक दूर रहीं अनीता हाल के दिनों में कुछ टीवी सीरियल्स ‘एक थी रानी’ और ‘छोटी सरदारनी’ आदि में नज़र आ चुकी हैं.

Salman Khan के साथ शूटिंग कर रहीं Katrina Kaif के साथ Vicky Kaushal कैसे सेलिब्रेट करेंगे Valentine Day, ये है प्लान!

Watch: कैटरीना-विक्की की शादी के डेढ़ महीने बाद आया Salman Khan का रिएक्शन, कह दी ऐसी बात

image Source

Enable Notifications OK No thanks