100 फ़िल्में कीं लेकिन पहचान मिली टीवी से, कभी इस एक्टर की पॉपुलैरिटी से घबरा गए थे राजेश खन्ना!


बात आज 70 के दशक के एक्टर रहे विजय अरोड़ा की जो आज इस दुनिया में नहीं हैं. विजय ने अपने करियर में 100 के करीब फिल्मों में काम किया था. आपको बता दें कि विजय की लाइफ में एक समय ऐसा भी आया था जब उनकी गिनती इंडस्ट्री के चोटी के स्टार्स में होने लगी थी. असल में साल 1973 में आई फिल्म ‘यादों की बारात’ में विजय अरोड़ा और जीनत अमान पर फिल्माया गया एक सॉन्ग ‘चुरा लिया है तुमने जो दिल को’ काफी पॉपुलर हुआ था.

इस सॉन्ग की पॉपुलैरिटी का अंदाज़ आप इसी बात से लगा सकते हैं कि यह आज भी लोगों का हॉट फेवरेट है. आपको बता दें कि फिल्म ‘यादों की बारात’ की रिलीज के बाद विजय अरोड़ा की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गई थी. 


 
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विजय की बढ़ती पॉपुलैरिटी को देखकर सुपरस्टार राजेश खन्ना भी घबरा गए थे. राजेश खन्ना को लगने लगा था कि कहीं विजय उनकी रोमांटिक हीरो की छवि को उनसे छीन ना लें. हालांकि, ऐसा हो ना सका, असल में फिल्म ‘यादों की बारात’ के बाद विजय की कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा सकी थी. आपको बता दें कि विजय अरोड़ा ने अपने पूरे करियर में 100 के करीब फिल्मों में काम किया था बावजूद इसके वे अपनी पहचान बना पाने में असफल ही रहे थे. 


 
हालांकि, साल 1987 में रामानंद सागर ने टीवी सीरियल ‘रामायण’ में विजय अरोड़ा को मेघनाद का रोल ऑफर किया था. कहते हैं इस रोल के बाद विजय अरोड़ा को वो पॉपुलैरिटी मिली जिसके वे सही मायनों में हकदार थे. मेघनाद का रोल निभाकर विजय घर-घर में पॉपुलर हो चुके थे. हालांकि, साल 2007 में कैंसर से लड़ते हुए  विजय अरोड़ा यह दुनिया हमेशा-हमेशा के लिए छोड़ गए थे.

ये भी पढ़ें:- Lock Upp: कंटेस्टेंट ने प्रिंस नरूला को मारा नोरा फतेही के नाम का ताना तो बौखलाए एक्टर, ऐसे किया रिएक्ट

डेब्यू करने से पहले पूनम ढिल्लों ने यश चोपड़ा के सामने रख दी थी ये शर्त, एक्ट्रेस के जन्मदिन पर जानें कुछ अनसुनी बातें

image Source

Enable Notifications OK No thanks