क्या अरबाज से तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा को मिले थे 15 करोड़? एक्ट्रेस ने खुद बताई थी सच्चाई


बॉलीवुड एक्ट्रेस, डांसर और फैशन दीवा मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी पर्सनल लाइफ के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. आपको बता दें कि मलाइका ने बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) से शादी की थी. दोनों ने काफी वक्त तक सीरियस रिलेशन में रहने के बाद 1998 में शादी की थी. शादी के बाद मलाइका ने एक बेटे को जन्म दिया था जिसका नाम अरहान है.

शादी के काफी सालों तक सबकुछ ठीक चला लेकिन फिर अरबाज और मलाइका ने 2017 में आपसी सहमति से तलाक लेकर सबको चौंका दिया. 2016 में ही इन्होंने अपना सेपरेशन अनाउंस कर दिया था और एक साल के अंदर ही इनकी राहें हमेशा के लिए जुदा हो गई थीं. ऐसी खबरें थीं कि अरबाज से तलाक के बदले मलाइका ने उनसे 15 करोड़ की एलिमनी ली थी.


तलाक के बाद इनकी भारी भरकम एलिमनी की बात सामने आने पर कपल के फैंस के होश उड़ गए थे. हालांकि सच्चाई कुछ और है. 15 करोड़ रुपये की एलिमनी मांगने की खबरों पर मलाइका ने अपना रिएक्शन दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने इन खबरों को कोरी बकवास करार देते हुए कहा था कि उन्होंने अरबाज से कोई एलिमनी नहीं मांगी और ये खबरें कोरी अफवाह हैं.


मलाइका की वकील ने भी कहा था कि तलाक और एलिमनी जैसे विषय बहुत कॉन्फिडेंशियल और निजी होते हैं और उन पर ऐसे कयास नहीं लगाने चाहिए. आपको बता दें कि तलाक के बाद बेटे अरहान की कस्टडी भी मलाइका को सौंपी गई थी. तलाक लेकर मलाइका एक नए घर में शिफ्ट हो गई थीं, जहां वह अपने बेटे के साथ रहती हैं. अरहान अब उच्च शिक्षा के लिए विदेश जा चुका है. वहीं, मलाइका अरबाज से अलग होने के बाद से ही अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) को डेट कर रही हैं.      

मैं हेमा मालिनी की जगह होती तो ऐसा कभी नहीं करती, धर्मेंद्र की दूसरी शादी पर ऐसे छलका था पहली पत्नी प्रकाश कौर का दर्द!

यदि उस दिन सही समय पर नहीं पहुंचते धर्मेन्द्र तो इस एक्टर से हो जाती हेमा मालिनी की शादी!

image Source

Enable Notifications OK No thanks