क्या शादी के कुछ दिन बाद ही शाहिद कपूर को छोड़ना चाहती थीं मीरा राजपूत? ये रही थी वजह


पॉपुलर सेलिब्रिटी कपल शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी को भले ही सात साल हो गए हैं, लेकिन इसके बावजूद भी दोनों के बीच में आज भी वैसे ही प्यार देखने को मिलता है. हालांकि, यह भी सच है कि एक समय था जब मीरा ने एक्टर के साथ रहने से मना कर दिया था.

दरअसल, यह वाक्या है साल 2016 में आई फिल्म उड़ता पंजाब के दौरान का, जब शाहिद कपूर और मीरा राजपूत पहली बार मिले थे. उस दिनों उन्होंने फिल्म के किरदार के लिए टॉमी वाले लुक को कैरी किया हुआ था. बढ़े हुए बाल में पोनीटेल रखी हुई थी. एक इंटरव्यू में खुद शाहिद ने बताया था, ‘जब मेरी और मीरा की नई-नई शादी हुई थी तो एक बहुत ही मजेदार बात हुई. मैं रिलीज से पहले ही मीरा को ‘उड़ता पंजाब’ देखने के लिए ले गया. हमने फिल्म को एडिटिंग रूम में देखा. मैं फिल्म के लिए जा रहा था, तो मैंने मीरा से भी पूछा कि क्या तुम चलोगी? तो उसने कहा, हां चलूंगी.’

फिल्म देखकर ऐसा था रिएक्शन
शाहिद ने बताया कि फिल्म देखने के वक्त मीरा उनके बगल में ही बैठी थीं, लेकिन इंटरवेल के दौरान वह मुझसे दूर जा रही थीं. मुझे लगा कि क्या हो गया. हमने अभी-अभी शादी की थी. हम एक दूसरे को अच्छी तरह से जानते भी नहीं थे. इस पर मीरा ने उनसे सवाल किया कि क्या वह उनके ऑन-स्क्रीन कैरेक्टर जैसे ही हैं और उनसे कहा, ‘मैं तुम्हारे साथ नहीं रहना चाहती.’ ऐक्टर ने तुरंत उसे समझाया कि फिल्म के कैरेक्टर का वास्तविक जीवन में उनसे कोई लेना-देना नहीं है. मालूम हो कि ‘उड़ता पंजाब’ ड्रग्स पर आधारित फिल्म थी. इसमें शाहिद कपूर ने एक ड्रग्स एडिक्ट सुपरस्टार का किरदार अदा किया था.

यह भी पढ़ें- सालों बाद पेरेंट्स बने गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी, सामने आई नन्ही परी की पहली झलक

विल स्मिथ के करियर पर पड़ा थप्पड़ कांड का असर, ऑस्कर विवाद के बाद एक्टर को लगा तगड़ा झटका

image Source

Enable Notifications OK No thanks