‘दो दिल एक जान’ बने कैटरीना कैफ और विक्की कौशल, सामने आई अब तक की सबसे रोमांटिक झलक


कैटरीना कैफ और विक्की कौशल इन दिनों बॉलीवुड से दूर एक साथ रोमांटिक हॉलीडे एंजॉय कर रहे हैं. आए दिन इस कपल का क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए हसीन नजारा देखने को मिलता है. हालांकि, अब जो तस्वीर सामने आई है वह इनकी अब तक की सबसे रोमांटिक मोमेंट की है.

जैसा कि सभी जानते हैं, कुछ दिन पहले कैटरीना कैफ के पति विक्की कौशल ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर साझा करते हुए यह जानकारी दी थी कि वह फिलहाल वकेशन पर हैं. अब एक बार फिर इस कपल की झलक सामने आई है, जिसमें यह देखा जा सकता है कि यह लव बर्ड्स एक साथ एक खूबसूरत लोकेशन पर अपना कीमती समय बिता रहे हैं. तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है ‘दो दिल एक जान’. बताते चलें कि इस तस्वीर को खुद एक्टर विक्की कौशल ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. आप देख सकते हैं तस्वीर में कैटरीना ने बैक साइड से अपने हबी को बाहों मे ले रखा है. इस दौरान दोनों ने ही धूप से बचने के लिए सन ग्लासेस पहना हुआ है. जाहिर है इनकी इस खूबसूरत झलक ने इनके फैंस का तो दिन बना दिया होगा.


इससे पहले कैटरीना कैफ ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी और अपने पति विक्की कौशल की तस्वीरें साझा की हैं. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि विक्की कौशल अपनी लेडी लव की गोद में लेट कर खूबसूरत नजारे का आनंद उठा रहे हैं. विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की छुट्टियों की यह तस्वीरें उनके फैंस को काफी पसंद आई हैं. कई फिल्म सेलीब्रिटी भी इन पर कमेंट कर रहे हैं.

बीते साल की थी शादी
विक्की-कैटरीना ने 9 दिसंबर 2021 को राजस्थान में शादी की थी. हालांकि शादी के बाद दोनों को ज्यादा वक्त साथ में बिताने का मौका नहीं मिला था. तब वह‌ जल्दबाजी में अपना हनीमून मनाने गए थे. उसके बाद वापस मुंबई आकर अपने काम में जुट गए थे, लेकिन अब यह दो हंसो का जोड़ा एक लंबी छुट्टी पर हैं.

यह भी पढ़ें- प्रेग्नेंसी के नौवें महीने में भी शूटिंग कर रही हैं भारती सिंह, बताया इस दिन कहेंगी टीवी शोज को अलविदा

स्कूल आइडेंटीटी कार्ड में दिख रही ये मासूम बच्ची है टीवी की चहेती बहू, पहचान गए तो कहलाएंगे होशियार



image Source

Enable Notifications OK No thanks