दूसरे एक्टर के साथ केमिस्ट्री देख खड़े हुए फैन्स के कान, बोले-विक्की भाई देख क्या हो रहा है?


बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों एक विज्ञापन की वजह से चर्चा में हैं. इस विज्ञापन में वह एक्टर धैर्य कारवा के साथ नज़र आ रही हैं. कैटरीना ने इसका एक वीडियो अपने इन्स्टाग्राम हैंडल पर भी शेयर किया है. वीडियो में कैटरीना की धैर्य के साथ काफी बेहतरीन केमिस्ट्री नजर आ रही है. दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री देखकर उनके फैन्स भी मज़ेदार कमेंट्स कर रहे हैं.

एक ने इस वीडियो को विक्की कौशल को टैग करके कहा, भाई देख क्या हो रहा है ये. एक अन्य यूजर ने लिखा, बहुत ही गॉर्जियस. एक और यूजर ने लिखा, आप दोनों साथ में बहुत अच्छे दिख रहे हैं.आपको बता दें कि कैटरीना के साथ एड में दिखे धैर्य ने विक्की कौशल की फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक से डेब्यू किया था.


 

इसके बाद वह रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फिल्म 83 में नज़र आए थे. हाल ही में उन्हें फिल्म गहराइयां में देखा गया था जिसमें वह दीपिका पादुकोण के अपोजिट कास्ट हुए थे. फिल्म में उन्होंने करण की भूमिका निभाई थी. 


वहीं कैटरीना की बात करें तो उन्होंने विक्की कौशल से पिछले साल दिसंबर में शादी की थी. शादी के सारे फंक्शन राजस्थान में हुए थे. इस रॉयल वेडिंग की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं. शादी के बाद दोनों अपने वर्क कमिटमेंट्स में बिजी हैं. विक्की ने सारा अली खान के साथ इंदौर में एक अनटाइटल्ड फिल्म की शूटिंग की थी. वहीं , कैटरीना सलमान खान के साथ टाइगर 3 की शूटिंग में बिजी हैं.   

‘बिजली गर्ल’ पलक तिवारी ने रेड बिकिनी में गिराईं बिजलियां, पूल में दिए सेंशुअस पोज़

देखने से नहीं लगतीं लेकिन हैं 40 के करीब, जानिए इन फेमस टीवी एक्ट्रेसेस की असल उम्र



image Source

Enable Notifications OK No thanks