दिनेश कार्तिक ने फोटो शेयर कर सोशल मीडिया पर मांगा कैप्शन, फैंस बोले- असली फिनिशर


नई दिल्ली. विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए आईपीएल के मौजूदा सीजन (IPL-2022) में फिनिशर की भूमिका बखूबी निभा रहे हैं. उन्होंने इस सीजन में 200 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं और औसत 68.50 का रहा है. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. उन्होंने बुधवार को अपनी एक तस्वीर शेयर की और सोशल मीडिया यूजर्स से इसके लिए कैप्शन मांगा.

साल 2008 से ही आईपीएल में खेल रहे दिनेश कार्तिक सोशल मीडिया पर अपने फैंस के ट्वीट पर रिप्लाई करते रहते हैं. कार्तिक ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वह अपने दोनों हाथों को कमर पर लगाकर खड़े हैं और दाईं तरफ देख रहे हैं. इस तस्वीर को आधे घंटे में ही 6.5 हजार से ज्यादा यूजर्स ने लाइक किया.

इसे भी देखें, दिनेश कार्तिक का बल्ला बरपा रहा IPL-2022 में कहर, जानिए-20वें ओवर में अब तक कितने रन बनाए?

36 वर्षीय कार्तिक की इस फोटो पर कई लोगों ने कमेंट किया. एक यूजर ने लिखा- रियल फिनिशर. वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा- टी20 वर्ल्ड कप में भारत के लिए मैच विजयी पारी खेलने के बारे में सोचते हुए.

dinesh karthik ipl 2022

कार्तिक ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की. (Twitter)

एक यूजर ने लिखा, ‘डीके फिर हेरा फेरी के राजू से प्रेरित हो गए हैं.’ दरअसल, फिल्म में इसी तरह खड़े अक्षय कुमार से जुड़ा एक मीम भी सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जाता है.

hera pheri akshay kumar meme

एक यूजर ने डीके की तस्वीर को अक्षय कुमार की फिल्म से जोड़ा.

दिनेश कार्तिक की तस्वीर पर कई यूजर्स ने कमेंट किए. (Twitter)

दिनेश कार्तिक ने अभी तक सीजन में 12 मैच खेले हैं, जिनमें 274 रन बनाए हैं. उन्होंने इस दौरान 200 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए हैं और औसत 68.50 का रहा है. कार्तिक ने 1 अर्धशतक भी लगाया है. कार्तिक ने इस लीग में 225 मैच खेले हैं और 20 अर्धशतकों की मदद से कुल 4320 रन बनाए हैं. वह 2008 से ही आईपीएल का हिस्सा हैं.

Tags: Cricket news, Dinesh karthik, Indian premier league, IPL 2022, Royal Challengers Bangalore

image Source

Enable Notifications OK No thanks