दिनेश लाल यादव का कुछ ऐसे पड़ा निरहुआ नाम, इन खास लोगों के सपोर्ट से बने सुपरस्टार


Dinesh Lal Yadav Nirahua Name Story: दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav) आज अपना 43वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. निरहुआ (Nirahua) ने भोजपुरी इंडस्ट्री में सुपरस्टार का टैग अपनी मेहनत और काबिलियत के दम पर लिया है. दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav Movies) की एक्टिंग और गायिकी का हर कोई दीवाना है. वह एक एक्टर, सिंगर होने के साथ-साथ नेता भी हैं. दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav Songs) को उनके फैंस निरहुआ के नाम से भी जानते हैं. एक्टर का नाम हमेशा से निरहुआ नहीं था. निरहुआ (Nirahua) नाम पड़ने के पीछे एक्टर ने एक इंटरव्यू के दौरान किस्सा शेयर किया था. 

दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav Bhojpuri Films) ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था, जब वह फिल्म ‘चलत मुसाफिर मोह लियो रे’ में काम कर रहे थे, उसी दौरान उनकी एक म्यूजिक एल्बम रिलीज हुई थी जिसका नाम था, ‘निरहुआ नाम है’. एक्टर ने किस्सा शेयर करते हुए बताया था, उस समय लोगों को लगा कि उनका असली नाम भी निरहुआ है, तभी से लोग उन्हें निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) बुलाने लगे. अब यह उनकी पहचान का ही हिस्सा बन गया है. 


ये भी पढ़ें: Allu Arjun Family: पुष्पा के अल्लू अर्जुन अकेले नहीं हैं फैमिली में एक्टर, परिवार में एक से बढ़कर एक हैं धुरंदर कलाकार

निरहुआ (Nirahua) ने एक अन्य इंटरव्यू के दौरान अपनी लाइफ को लेकर बताया था कि अगर उन्हें परिवार का सपोर्ट नहीं मिलता तो वह सुपरस्टार नहीं बन पाते. एक्टर ने कहा था, उन्हें घर से सपोर्ट मिला है, उनके बड़े भैया प्यारेलाल यादव (Pyarelal Yadav) और विजय यादव बिरहा गायक थे. एक्टर ने उन्हें से गाना सीखा था. उनके गाने पॉपुलर हुए तो उन्हें एक्टिंग के लिए भी ऑफर आने लगे और वह सिंगर और एक्टर बन गए. 

दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) ने अपनी अदाकारी और मेहनत के दम पर करोड़ों की संपत्ति बनाई है. कभी गरीबी में उन्होंने अपना जीवन बिताया था, साइकिल तक खरीदने के लिए परिवार के पास पैसे नहीं थे लेकिन आज वह करोड़ों की गाड़ियों में सफर करते हैं.  

ये भी पढ़ें: Sana Saeed Photos: क्या आपको ‘कुछ कुछ होता है’ की छोटी ‘अंजलि’ याद है? अब हो गई है इतनी खूबसूरत और ग्लैमरस



image Source

Enable Notifications OK No thanks