चुनाव के लिए मुख्यमंत्री के नए अभियान में “अरविंद केजरीवाल के साथ रात्रिभोज”


नई दिल्ली:

आम आदमी पार्टी, जो दिल्ली में सत्ता में है, ने आज राष्ट्रीय राजधानी के लोगों से सोशल मीडिया पर अपनी सरकार द्वारा किए गए कार्यों पर प्रचार करने की अपील की क्योंकि उसने अगले महीने शुरू होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए अपना डिजिटल अभियान शुरू किया। उन्होंने कहा, “चुनावों के बाद मैं 50 दिल्लीवासियों के साथ डिनर करूंगा जिनके वीडियो वायरल होंगे।”

“दिल्ली सरकार के अच्छे कार्यों पर वीडियो अपलोड करें और लोगों को बताएं कि ट्विटर, इंस्टाग्राम फेसबुक पर आपको इससे कैसे फायदा हुआ। साथ ही इन राज्यों में आपके जानने वाले व्हाट्सएप लोगों ने केजरीवाल को एक मौका देने की अपील की,” केजरीवाल, जो आप के प्रमुख हैं और हैं दिल्ली के मुख्यमंत्री ने भी आज “एक मौका केजरीवाल को” (केजरीवाल को एक मौका दें) अभियान शुरू करते हुए कहा।

श्री केजरीवाल ने कहा कि उनकी सरकार ने दिल्ली में मुफ्त बिजली और पानी उपलब्ध कराने जैसे कई अच्छे काम किए हैं।

“संयुक्त राष्ट्र के लोग दिल्ली में चल रहे मोहल्ला क्लीनिक को देखने आए थे। अमेरिकी राष्ट्रपति की पत्नी ने यहां के स्कूलों का दौरा किया। दिल्ली को 24 घंटे बिजली नहीं मिल रही है। यह सब इसलिए संभव था क्योंकि आप दिल्ली के लोगों ने हमें मौका दिया।” उन्होंने कहा।

उन्होंने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से इस तरह के वीडियो साझा करने और उन्हें विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल करने की भी अपील की।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks