बॉयफ्रेंड टाइगर के गाने पर दिशा पाटनी ने अपनी गर्ल गैंग के साथ थिरकाए कदम


सोशल मीडिया (Social Media) पर दिशा पाटनी (Disha Patani) ने अपने बॉयफ्रेंड के गाने पर जमकर कदम थिरकाएं हैं. अपनी नई वीडियो में एक्ट्रेस अपनी गर्ल गैंग (Girl Gang) के साथ वैनिटी वैन (Vanity van) में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. हाल ही में टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) का नया गाना रिलीज हुआ है, इस गाने पर उनके लिए स्पेशल परफॉर्मेंस देते हुए एक्ट्रेस ने मेकअप करवाते हुए एक रील बनाई है. अपनी इस पोस्ट में दिशा पाटनी ने कैप्शन में बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ को टैग भी किया है.

 

वायरल वीडियो में दिशा पाटनी बीच हेयर एंड मेकअप में वीडियो बनाने लगती हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस लेवेंडर कलर टी शर्ट पहने दिख रही है. साथ ही खुले बालों में एक्ट्रेस का लुक काफी खुशनुमा लग रहा है. हाथ में ब्रशर वाला ब्रश लिए दिशा पाटनी की अदाएं मदहोश कर देने वाली लग रही हैं. ऐसे में जब टाइगर श्रॉफ इस वीडियो को देखेंगे तो काफी स्पेशल फील तो जरूर करेंगे.

 


 

इससे पहले भी टाइगर श्रॉफ के जन्मदिन पर एक्ट्रेस ने टाइगर श्रॉफ की हॉट सी वीडियो शेयर करते हुए उन्हें अपना बेस्ट फ्रेंड बताया था. और उन्हें जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां दी थी. पूरी गल बात को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है. दर्शकों का प्यार मिले भी क्यों न, जब इतनी पांच खूबसूरत लड़कियां टाइगर श्रॉफ के इस गाने को प्रमोट जो कर रही हैं.

 

दिशा पाटनी के इस वीडियो पर फैंस लगातार लाइक व कमेंट की बौछार कर रहे हैं, और टाइगर श्रॉफ को भी इस वीडियो में लगातार टैग करते नजर आ रहे हैं. एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ पूरी गल बात में टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय के साथ नजर आए हैं. उनकी केमिस्ट्री को दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया है. लेकिन दिशा के साथ उनकी केमिस्ट्री की कुछ अलग ही बात है. यह कपल रोजाना एक साथ हमें डिनर डेट पर स्पॉट होता हुआ मिलता है. बेशक इस कपल ने कभी भी अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात नहीं की है, लेकिन ये हमेशा सोशल मीडिया पर एक दूसरे को सपोर्ट करते नजर आते हैं.

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks