दिशा पाटनी का एक्शन तो कहीं कार्तिक आर्यन का स्पेशल मोमेंट- देखें आज के 5 वायरल VIDEOS


दिशा पाटनी (Disha Patani) ने हमेशा की तरह इस बार भी अपनी फाइटिंग स्किल से सभी को हैरान किया है. वे वायरल वीडियो में एक्शन मोड में नजर आ रही हैं. दूसरी ओर, ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) की सफलता से रोमांचित कार्तिक आर्यन फैंस का आभार जताने के लिए उनके बीच जा पहुंचे. एक्टर का दर्शकों के साथ इंटरेक्शन का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. आइए, देखें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियोज-

जब फैंस के बीच पहुंचे कार्तिक आर्यन
कार्तिक आर्यन ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता से खुश होकर फैंस के बीच पहुंचे, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वे हजारों युवाओं के बीच काफी खुश नजर आए. फैंस उन्हें अपने साथ पाकर खुशी से झूम उठे. यह वीडियो मुंबई के एक मल्टीप्लैक्स के आस-पास का बताया जा रहा है.

‘भूल भुलैया 2’ के शोज फुल जा रहे हैं. फिल्म पहले दिन से बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है. फिल्म को क्रिटिक्स के साथ-साथ दर्शकों ने भी सराहा है.

वरुण धवन ने कियारा आडवाणी को गोद में उठाया
कियारा आडवाणी और वरुण धवन की अपकमिंग फिल्म ‘जुग जुग जियो’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. दोनों को आज 22 मई को फिल्म के प्रमोशनल इवेंट के दौरान देखा गया. इस इवेंट का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वरुण मंच से उतरने से पहले कियारा को अपनी गोद में उठा लेते हैं. यह देखकर सभी फैंस रोमांचित हो जाते हैं.

‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ से लौटीं ऐश्वर्या राय
ऐश्वर्या राय ‘कान्स फिल्म फेस्टिवल’ में अपना जलवा दिखाने के बाद भारत लौट आई हैं. एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन के साथ एयरपोर्ट से बाहर निकलती हुई दिख रही हैं.

दिशा पाटनी का ‘एक्शन’ देख हैरान हुए नेटिजेंस
दिशा पाटनी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक आदमी से फाइट करती हुई नजर आ रही हैं. नेटिजेंस उनकी फाइटिंग स्किल देखकर चकित हैं. इस वीडियो पर बीते 8 घंटों में 8 लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं.

अनिल कपूर ने जब करण जौहर को पैर छूने से रोका
अनिल कपूर और करण जौहर के एक इवेंट का वीडियो नेटिजेंस को काफी दिलचस्प लग रहा है. दरअसल, जब अनिल मंच पर कदम रखते हैं तो करण पैर छूने के लिए उनकी ओर बढ़ते हैं. अनिल उन्हें ऐसा करने से रोकते हैं. करण को रोकने का अंदाज नेटिजेंस को भा रहा है. आखिर में, दोनों सितारे एक-दूसरे से गले मिलते हैं.

Tags: Disha Patani, Kartik aaryan, Kiara Advani, Latest viral video



image Source

Enable Notifications OK No thanks