शनाया को तो आप जानते हैं…जानें कौन हैं ‘बेधड़क’ के हीरो पीरजादा और लक्षय


फिल्म निर्देशक करण जौहर ने हाल ही में अपनी नई फिल्म का ऐलान किया है जिसका नाम है ‘बेधड़क’. इस में करण जौहर एकदम नए चेहरों को दर्शकों के सामने पेश करने वाले हैं. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की लाडली बेटी शनाया कपूर के साथ लक्ष्य लालवानी (Lakshya Lalvani) और गुरु फतेह पीरजादा (Guru Fateh pirzada)नजर आने वाले हैं. शनाया कपूर के बारे में तो आप मोटे-मोटे तौर पर आप जानते ही हैं, चलिए हम आपको बताते हैं कौन हैं लक्ष्य और परीज़ादा.

कौन हैं परीज़ादा :
25 साल के पीरजादा  पेशे से  एक अभिनेता और मॉडल हैं.  परीज़ादा इससे पहले कियारा आडवाणी के साथ एक सीरीज़ में नज़र आ चुक हैं. नेटफ्लिक्स की सीरीज़ गिल्टी (2020) में कियारा आडवाणी के साथ परीज़ादा ने विजय प्रताप सिंह की भूमिका निभाई थी. इसके अलावा वो फ्रेंड्स इन लॉ (2018) और आई एम अलोन, सो आर यू…(2019) में भी नज़र आ चुके हैं. ‘बेधड़क’ में परीज़ादा ‘अंगद’ की भूमिका में नज़र आएंगे. पोस्टर में परीज़ादा का डस्की लुक दिखाया गया है.
 


कौन हैं लक्ष्य लालवानी?
लक्ष्य लालवानी पहले करण जौहर की फिल्म ‘दोस्ताना 2’ के सीक्वल से बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे थे. उन्होंने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी थी मगर किन्हीं कारणों की वजह से इस फिल्म को बंद करने का फैसला लिया गया था. इस फिल्म में लक्ष्य कार्तिक और जाह्नवी कपूर के साथ नजर आने वाले थे. लक्ष्य बॉलीवुड में कदम रखने से पहले टीवी की दुनिया में काम कर चुके हैं. वह टीवी के फेमस एक्टर्स में से एक हैं. लक्ष्य ने वॉरियर हाई, प्यार तूने क्या किया, परदेस में है मेरा दिल, अधूरी कहानी हमारी और पोरस जैसे कई सीरियल्स में काम किया है. उन्हें असली पहचान सीरियल पोरस में काम करने से मिली थी. लक्ष्य ने अपने टीवी करियर की शुरुआत वॉरियर हाई से की थी. 


शनाया कपूर का डेब्यू…
बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर का भले ही पर्दे पर ये डेब्यू हो लेकिन इससे पहले शनाया फिल्म ‘गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल’ में सहायक निर्देशक की भूमिका निभाते हुए अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर चुकी हैं. शनाया कपूर ने नेटफ्लिक्स की फिल्म द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स में कैमियो किया था. साथ ही एक्ट्रेस ने 2019 में ले बाल इन पेरिस में भी काम किया है.  आपको बता दें  कि फिल्म इसी साल रिलीज़ होगी या अगले साल इस बारे में पोस्टर के साथ कोई जानकारी नहीं दी है.


जब अमिताभ बच्चन का सालों बाद छलका दर्द ! इस फिल्म के सेट पर हुई थी डंडे से पिटाई, बोले- ‘घुटने फटे, खून बहा’



image Source

Enable Notifications OK No thanks