करण जौहर की बेधड़क से शनाया कपूर करने जा रही हैं डेब्यू, फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज


लंबे वक्त से जिस चेहरे का फैंस बेसब्री से पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे थे, अब उनका यह इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है क्योंकि बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) जल्द ही अपनी फिल्म बेधड़क से संजय कपूर की लाडली बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) को लॉन्च करने जा रहे हैं. जी हां, बॉलीवुड में करण जौहर फिर एक बार स्टार किड (Star Kid) को लॉन्च करने जा रहे हैं. हाल ही में करण ने सोशल मीडिया पर शनाया की फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए फिल्म की अनाउंसमेंट की है. फिल्म का टाइटल बेधड़क (Bedhadak) रखा गया है. इस फिल्म में शनाया कपूर के साथ लक्ष्य लालवानी (Lakshya Lalvani) और गुरु फतेह पीरजादा (Guru Fateh pirzada) नजर आने वाले हैं.

 

बॉलीवुड के गलियारों में शनाया कपूर के डेब्यू की खबर काफी वक्त से सुनने को मिल रही थी. साथ ही ये भी कहा जा रहा था कि करण जौहर की फिल्म से ही शनाया कपूर डेब्यू करने वाली हैं और अब इस खबर पर मौहर भी लग चुकी है. बता दें शनाया कपूर जुलाई से अपने डेब्यू फिल्म की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं.


करण जौहर का ट्रियो फॉर्मूला शनाया कपूर की फिल्म में भी देखने को मिलने वाला है. शनाया के साथ-साथ लक्ष्य लालवानी गुरु फतेह पीर ज्यादा के लिए ये फिल्म काफी बड़ी ऑपर्च्युनिटी है. करण जौहर ने इन तीनों स्टार्स को लांच करते हुए कैप्शन में लिखा- हम फिर एक बार, एक नए सिरे से, प्यार की नई कहानी लेकर आ रहे हैं. जो कि जुनून, जोरदार और बाउंड्रीज को क्रॉस करने वाली होने वाली है #बेधड़क…

 

चला हे कि तुम बेधड़क को शशांक खेतान डायरेक्ट करने वाले हैं. धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही इस फिल्म को मेगा बजट में बनाने की तैयारी चल रही है. करण जौहर ने अपने करियर में कई स्टार किड को लॉन्च किया है, और अब इस लिस्ट में शनाया कपूर का नाम भी जुड़ चुका है.

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks