Ducati Multistrada V2 अगले हफ्ते होगी लॉन्च, बेहद खास होगी नई एडवेंचर बाइक


नई दिल्ली. Ducati भारतीय बाजार में Multistrada V2 को लॉन्च करने जा रही है. नई एडवेंचर बाइक की 25 अप्रैल से देश में बिक्री शुरू हो जाएगी. कंपनी ने अपने सोशल मीडिया पर इस बात की घोषणा की है. बाइक को पहली बार अक्टूबर 2021 में ग्लोबल बाजार में लॉन्च किया गया था. नई बाइक Multistrada 950 को रिप्लेस करेगी.

नई Multistrada V2 के इंजन की बात करें तो इसमें पहले की तरह 937cc Testastretta इंजन का इस्तेमाल किया गया है. यह इंजन 111.5bhp की पावर और 96Nm का पीक टॉर्क जनरेट कर सकता है. यह इंजन 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है, जो मौजूदा मल्टीस्ट्राडा 950 मोटरसाइकिल के समान है. एक अपडेट पावरट्रेन के अलावा, बाइक को पहले से हल्का बनाया गया है. नई मल्टीस्ट्राडा 950 5 किग्रा कम वजनी है.

ये भी पढ़ें- 25 अप्रैल से शुरू होगी Revolt RV400 की बुकिंग, कई खूबियों से लैस है ये इलेक्ट्रिक बाइक

दो वेरिएंट में आएगी बाइक
कंपनी अंतरराष्ट्रीय बाजार में Multistrada V2 को दो वेरिएंट Standard और Multistrada S में बेचती है. इन दोनों वेरिएंट्स के भारतीय बाजार में आने की उम्मीद है, हालांकि, इसकी अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. नई Multistrada V2 में ABS, डुकाटी ट्रैक्शन कंट्रोल, व्हीकल होल्ड कंट्रोल और फोर राइडिंग मोड्स स्पोर्ट, टूरिंग, अर्बन और एंडुरो समेत कुछ बहुत ही हाई-एंड राइडर एड्स और फीचर्स मिलते हैं.

ये भी पढ़ें-  70 हजार रुपये सस्ती हुई ये स्पोर्ट्स बाइक, अब कंपनी लॉन्च करेगी नया मॉडल

ये होगी कीमत
Multistrada V2 की कीमत की बात करें तो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर इसकी कीमत करीब 11.35 लाख रुपये से शुरु होती है. और वेरिएंट की कीमत 13.28 लाख रुपये से शुरू होती है, हालांकि, भारत में इसकी कीमत 16 लाख से ज्यादा होने की उम्मीद है. लॉन्च होने पर, यह बाइक देश में नई बीएमडब्ल्यू F900 XR और ट्रायम्फ टाइगर 900 जैसे मॉडलों को टक्कर देगी.

Tags: Auto News, Autofocus, Bike news, Car Bike News

image Source

Enable Notifications OK No thanks