गौरी की प्रेग्नेंसी की वजह से शाहरुख ने बीच में छोड़ी थी शूटिंग, डायरेक्टर ने ऐसे पूरी की फिल्म


Shahrukh Khan: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) कई सालों से लगातार फैंस को एंटरटेन कर रहे हैं. उन्होंने साल 1992 में फिल्म ‘दीवाना’ से हिंदी सिनेमा में कदम रखा था जिसके बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने पीछे मुड़कर कभी नहीं देखा. इसके बाद शाहरुख ने ‘बाज़ीगर’, ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘करण-अर्जुन’, ‘दिल तो पागल है’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया. वहीं, उनकी फिल्म ‘परदेस’ (Pardes) साल 1997 में रिलीज़ हुई थी, जिसे दर्शकों ने बेहद प्यार दिया था. हालांकि, कम ही लोग जानते हैं कि इस सुपरहिट फिल्म के एक गाने का छोटा सा भाग किंग खान के डुप्लीकेट ने शूट किया था.


दरअसल, जब शाहरुख खान और महिमा चौधरी फिल्म ‘परदेस’ की शूटिंग कर रहे थे तब किंग खान की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) प्रेग्नेंट थीं. वहीं, साल 1997 में रिलीज़ हुई डायरेक्टर सुभाष घई इस फिल्म की शूटिंग करीब-करीब पूरी हो चुकी थी, लेकिन बस एक गाने का कुछ भाग शूट के लिए बचा था. सिंगर सोनू निगम (Sonu Nigam) ने फिल्म ‘परदेस’ का गाना ‘ये दिल दीवाना’ की रिकार्डिंग पूरी कर दी थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख ने डेढ़ दिन तक इस गाने की शूटिंग की थी.


इस बीच गौरी खान की प्रेग्नेंसी में कुछ कांप्लीकेशन सामने आ गए थे. इसी वजह से शाहरुख खान को बीच में ही शूटिंग छोड़ कर दिल्ली आना पड़ा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तब सुभाष घई ने शाहरुख के बॉडी डबल से बाकी की शूटिंग करवाई थी. इस गाने में शाहरुख के जितने लांग शॉट है वो उनके डुप्लीकेट ने ही किए हैं. 

यह भी पढ़ेंः

किसको अपना बलम सामी बता रही हैं राखी सावंत, रितेश के जाते ही एक्ट्रेस को मिला अपना डांसिंग पार्टनर

आर.आर.आर से लेकर ब्रह्मास्त्र तक, इस साल रिलीज को तैयार हैं 300 करोड़ से ज्यादा के बजट की ये बड़ी बॉलीवुड फिल्में



image Source

Enable Notifications OK No thanks