रील लाइफ डिंपल कियारा आडवाणी ने रीयल लाइफ डिंपल चीमा को डेडिकेट किया अवॉर्ड, कही ये बात


अगस्त, 2021 में रिलीज हुई फिल्म शेरशाह (Shershaah) को काफी पसंद किया गया. फिल्म ओटीटी (OTT) पर रिलीज हुई लेकिन इस फिल्म ने हंगामा मचा दिया. कैप्टन विक्रम बत्रा (Vikram Batra) के रोल में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की खूब तारीफ हुई तो डिंपल चीमा बनकर कियारा आडवाणी (Kiara Advani) भी दर्शकों को खूब रुला गईं. उनकी बेहतरीन परफॉर्मेंस के चलते ही कियारा को बेस्ट एक्ट्रेस क्रिटिक च्वाइस की कैटेगरी में दादा साहेब फाल्के पुरस्कार (Dada Saheb Phalke Award) से सम्मानित किया गया है. जिसके बाद रील लाइफ डिंपल ने ये सम्मान रीयल लाइफ डिंपल चीमा (Dimple Cheema) को डेडिकेट कर दिया है.

कियारा आडवाणी ने कही ये बात 
फिल्म में बेहतरीन रोल निभाकर अवॉर्ड ले चुकीं कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के मुताबिक शेरशाह केवल फिल्म की कास्ट और क्रू के लिए ही नहीं बल्कि पूरे देश के लिए खास है. क्योंकि दर्शकों ने ही नहीं इस फिल्म को क्रिटिक ने भी खूब सराहा. साथ ही कियारा ने अपना ये अवॉर्ड डिंपल चीमा को डेडिकेट करते हुए कहा – “यह पुरस्कार मैं डिंपल को समर्पित करना चाहती हूं, जिनका किरदार मैंने फिल्म में निभाया. यह सबसे इमोशनल जर्नी थी. सिर्फ डिंपल ही नहीं ये उन सभी वीर योद्धाओं के लिए है जो सेना के जवानों के पीछे खड़े हैं – समर्पण, बिना शर्त प्यार और राष्ट्र के लिए समर्थन के लिए।”


शेरशाह फिल्म (Shershaah Movie) में जहां सिद्धार्थ ने कैप्टन विक्रम बत्रा की जिंदगी के पन्नों को पर्दे पर उकेरा तो वहीं कियारा आडवाणी ने लोगों को भावनात्मक तौर पर फिल्म से जोड़ा. उनकी सादगी और उनका समर्पण दोनों ही दर्शकों को भा भी गया और रुला भा गया. कियारा ने फिल्म में विक्रम बत्रा की प्रेमिका डिंपल चीमा का किरदार निभाया था. भले ही किरदार फिल्म में छोटा था लेकिन उनका बलिदान उतना ही बड़ा था जितना विक्रम बत्रा का. इसलिए उन्हें जानना भी उतना ही जरूरी था जितना कि शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा को. कियारा ने इस किरदार को ना सिर्फ जीया बल्कि लोगों के ज़हन में उतारा. यही कारण है कि अब उन्हें सिनेमा के सर्वोच्च सम्मान से नवाज़ा गया है.  

ये भी पढ़ेंः ‘ब्वॉयफ्रेंड’ को धोखा देने वाली दीपिका पादुकोण रियल लाइफ में हैं इसके खिलाफ, बोलीं- ‘मुझे दुख होगा’

ये भी पढ़ेंः इस हफ्ते बॉबी देओल दिखाएंगे नेगेटिव साइड, माधुरी दीक्षित हो जाएंगी गायब ! धमाकेदार एंटरटेनमेंट के साथ आ रही हैं ये वेब सीरीज और मूवीज



image Source

Enable Notifications OK No thanks