IND vs SL Video: लाइव मैच के दौरान मैदान में घुसे दर्शक, पहले विराट कोहली के साथ सेल्फी ली, फिर पुलिस ने खदेड़ा


भारत और श्रीलंका के बीच बेंगलुरु में दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जा रहा है। मैच के दूसरे दिन स्टेडियम में गजब की चहल-पहल रही और पूरा स्टेडियम दर्शकों से खचाखच भरा था। डे-नाइट मैच के दौरान दर्शकों की दीवानगी इस कदर बढ़ी की वह लाइव मैच के दौरान मैदान में घुस गए और इसके बाद जो हुआ, उससे आपको हंसी आ जाएगी।

 

दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन करीब तीन दर्शक बायो बबल तोड़कर चिन्नास्वामी स्टेडियम के मैदान में घुस गए और विराट कोहली के साथ सेल्फी ली। मैदान पर ऐसा नजारा था कि फैंस कोहली के साथ सेल्फी ले रहे थे और लगभग पांच मिनट तक पुलिस को कुछ पता नहीं चला। जब दो फैन्स ने सेल्फी ले ली, फिर पुलिस एक्शन में आई और दोनों को खदेड़ दिया। तभी एक और शख्स मैदान में घुसा। हालांकि, वह कोहली के साथ सेल्फी लेने में कामयाब नहीं हो सका।

यह घटना दूसरे दिना का खेल खत्म होने से कुछ समय पहले की है। जिस समय यह घटना घटी, उस वक्त श्रीलंकाई टीम दूसरी पारी में बल्लेबाजी कर रही थी। पुलिस ने दो फैन्स को तो आराम से दबोच लिया, लेकिन तीसरे को पकड़ने के लिए उन्हें काफी मशक्कत करनी पड़ी।

 

आश्चर्य तो तब हुआ, जब फैन्स विराट कोहली के पास पहुंचे और उन्होंने भी सेल्फी के लिए हां कह दी। जिस वक्त यह घटना घटी उस वक्त श्रीलंकाई बल्लेबाज कुसाल मेंडिस को बॉल लगी थी और मैच को कुछ वक्त के लिए रोका गया था। इसी का फायदा फैन्स ने उठाया। 

हालांकि, थोड़ी मशक्कत के बाद पुलिस इन सभी को मैदान से भगाने में कामयाब रही, लेकिन इस घटना को सुरक्षा में बड़ी चूक माना जा रहा है। कोरोना काल में जब बीसीसीआई बायो बबल का दावा करता है, ऐसे में फैन्स का मैदान में घुस जाना बड़ी बात है। बहरहाल जिन फैन्स को विराट के साथ सेल्फी का मौका मिला, वह तस्वीरों में काफी खुश नजर आए।

मैच की बात करें तो भारत ने पहली पारी में 252 रन बनाए थे। जवाब में श्रीलंकाई टीम 109 रन ही बना सकी। इसके बाद टीम इंडिया ने दूसरी पारी नौ विकेट पर 303 रन बनाने के बाद घोषित कर दी। दूसरी पारी में ऋषभ पंत ने 50 रन और श्रेयस अय्यर ने 67 रन बनाए। दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक श्रीलंका ने अपनी दूसरी पारी में एक विकेट गंवाकर 28 रन बना लिए हैं। टीम को अब भी जीत के लिए 419 रन की जरूरत है। 





Source link

Enable Notifications OK No thanks