फिल्म ‘हर हर महादेव’ की स्क्रीनिंग के दौरान फैंस के बीच घिरे शरद केलकर, जयकारे के साथ किया हुआ स्वागत


मुंबई. ‘हर हर महादेव’ एक ऐसी फिल्म है जो छत्रपति शिवाजी महाराज और उनके सेनापति बाजी प्रभु देशपांडे के साथ उनके संबंधों की कहानी बताती है, जिन्होंने आखिरकार पवनखिंड की लड़ाई के दौरान अपने राजा की मदद करते हुए अपनी जान न्योछावर कर दी थी. जी स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म में शरद केलकर (Sharad Kelkar), सुबोध भावे और अमृता खानविलकर जैसे अन्य अद्भुत कलाकार हैं. फिल्म एक अखिल भारतीय मराठी फिल्म है जो 5 भाषाओं, मराठी, हिंदी, तमिल, कन्नड़ और तेलुगु में रिलीज हुई है और इसने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा हुए है.

हाल ही में जी स्टूडियोज ने एक प्रतियोगिता आयोजित की जिसमें 150 भाग्यशाली प्रशंसकों को ‘हर हर महादेव’ देखने का मौका मिलेगा, जिसमें कोई और नहीं बल्कि खुद शरद केलकर होंगे. जब प्रशंसकों के साथ फिल्म की स्क्रीनिंग हुई, तो सभी 150 प्रशंसक अपने नायक, शरद केलकर से मिलने के लिए उत्साहित थे. जैसे ही शरद ने बिल्डिंग में प्रवेश किया, उनके प्रशंसकों से जयकारे के साथ स्वागत किया गया. पलक झपकते ही उनके प्रसंशकों ने उन्हें घेर लिया.

उन्होंने एक छोटे लड़के को भी उठाया, जो भाग्यशाली प्रशंसकों में से एक था, दोनों के बीच एक मनमोहक बातचीत हुई, जब वे थिएटर की ओर रवाना हो रहे थे तब उस बच्चे ने शरद को फिल्म के ट्रेलर में दिखाए गए एक डायलॉग को सुनाया जिसे सुन वे भावुक हो गए. प्रशंसकों के साथ अभिवादन और बातचीत करते हुए उन्होंने कहा, ‘मैं आप सभी का आभारी हूं कि आपने इस प्रतियोगिता में भाग लिया और यहां आए. मैं चाहता हूं कि आप सभी इस फिल्म का आनंद लें और प्रचार करें ताकि अधिक से अधिक लोग आएं और इसे देखें. इससे मराठी फिल्म उद्योग को प्रोत्साहन मिलेगा और हम बड़ी और बेहतर फिल्में बनाने के लिए प्रेरित होंगे.’

जब फिल्म दिखाई जा रही थी, तब भी जय-जयकार की आवाज सुनाई दे रही थी. जिस तरह से शरद केलकर ने बाजी प्रभु देशपांडे की भूमिका निभाई, उससे प्रशंसक बेहद प्रभावित हुए. कई लोगों ने तो यहां तक ​​कह दिया कि उन्होंने रोल को जस्टिस किया है. शरद केलकर भी इस कार्यक्रम के माध्यम से अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करने के लिए बेहद खुश और उत्साहित थे.

Tags: Bollywood, Entertainment

image Source

Enable Notifications OK No thanks