होली पार्टी में एक दूजे में मस्त मगन दिखे शरद केलकर और कीर्ति केलकर, वायरल हुआ जबरदस्त वीडियो


होली के मौके पर तमाम टीवी सेलेब्स को अपने लाइफ पार्टनर के साथ जमकर आनंद उठाते हुए देखा गया. अंकिता लोखंडे विक्की जैन से लेकर मौनी रॉय सूरज नांबियार तक हर किसी पर प्यार का रंग चढ़ता दिखा. ऐसे में एक्टर शरद केलकर की पत्नी पर होली के रंग के साथ ‘पुष्पा’ का भी खुमार चढ़ा दिखा.

दरअसल, सोशल मीडिया पर टीवी के बाकी सेलेब्स की तरह शरद केलकर और उनकी पत्नी कीर्ति केलकर का भी वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में दोनों एक दूसरे के प्यार में डूबे नजर आए. वीडियो देख यह मालूम पड़ता है कि दोनों ने खूब जमकर होली खेली है. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में शरद केलकर और कीर्ति केलकर होली के रंग में पूरी तरह से रंगे नजर आए.




वहीं कीर्ति केलकर को देख कहा जा सकता है कि उन पर अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा’ के गाने ‘ऊ अंतावा’ का भी खुमार छाया हुआ था. आप देख सकते हैं वीडियो में कीर्ति पहले शरद को किस करती हैं और फिर उनकी गोद में चढ़ कर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. दोनों ही इस गाने पर झूमते नजर आए. सोशल मीडिया पर इनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फैंस इनका रोमांटिक अंदाज देख काफी खुश हो रहे हैं. बताते चलें कि शरद केलकर और कीर्ति केलकर इंडस्ट्री की खूबसूरत जोड़ियों में से एक है. दोनों की मुलाकात साल 2004 में हुई थी. उस दौरान दोनों एक टीवी शो आक्रोश की शूटिंग कर रहे थे. इसके बाद दोनों कुछ और शोज़ में साथ नजर आए और यहीं से इनके बीच नजदीकियां बढ़ीं. कहा जाता है कि दोनों को पहली नजर में एक दूसरे से प्यार हो गया था. वहीं साल 2005 में दोनों शादी के बंधन में बंधे और साल 2014 में दोनों ने अपने बच्चे का स्वागत किया.

यह भी पढ़ें- धर्मेंद्र ने दिखाई अपनी बरसों पुरानी कार की झलक, 86 की उम्र में पहाडों पर फर्राटे से ड्राइव करते दिखे

मां को याद कर इमोशनल हुईं सनी लियोनी, कहा- एक बार और गोगू कह दो…

 

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks