Elon Musk की चेतावनी Tesla कर्मचारी ऑफिस में करें 40 घंटे काम, नहीं तो छोड़ दें कंपनी


दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति टेस्ला (Tesla) और स्पेसएक्स (SpaceX) के संस्थापक और सीईओ एलन मस्क (Elon Musk) हाल ही में ट्विटर के अधिग्रहण को लेकर काफी चर्चा में रहे थे। जी हां दुनिया में अनोखे स्टाइल से व्यापार करने वाले एलन मस्क अब फिर से अपने नए बयान को लेकर फिर से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति एलन मस्क ने कथित तौर पर मंगलवार की रात अपनी इलेक्ट्रिक कार निर्माता कंपनी टेस्ला के कर्मचारियों को इमेल भेजकर कहा कि वह वर्क फ्रॉम हो खत्म करके ऑफिस से काम चालू कर दें या फिर नौकरी छोड़ दें। 

समाचार एजेंसी रॉयटर्स के मुताबिक, Tesla के संस्थापक ने ईमेल में कहा कि ‘Tesla के सभी कर्मचारियों को एक सप्ताह में कम से कम 40 घंटे ऑफिस में काम करना होगा। वहीं सोशल मीडिया पर उस इमेल का स्क्रीनशॉट भी वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया गया है कि यह एलन मस्क द्वारा उनके कर्मचारियों के लिए लिखा गया है। अगर आप ऐसा नहीं करते हैं तो यह माना जाएगा कि आप नौकरी छोड़ना चाहते हैं।’ रॉयटर्स के दो सूत्रों द्वारा इस ईमेल की पुष्टि की गई। 

अब तक यह साफ नहीं हुआ है कि यह ईमेल एलन मस्क की ओर से किया या है या नहीं। अब तक टेस्ला की ओर से इस मामले पर अभी कोई आधिकारिक स्टेटमेंट नहीं आया है। ट्विटर पर एक यूजर ने एलन मस्क को टैग किया और मेल से संबंधित सवाल पूछा। उसके बाद एलन ने कहा कि उन्हें कहीं और काम करने का दिखावा करना चाहिए।

आपको बता दें कि 2020 की शुरुआत से कोरोना अपने चरम पर आया और उसके बाद से ही दुनिया में अधिकतर वर्क फ्रॉम होम का कल्चर पनपा है। इस दौरान सेफ्टी को चलते सभी कारोबारों, स्कूल, कॉलेज समेत अन्य चीजों को बंद कर दिया गया था। सालों तक घर से ही काम हुआ है और घर से ही पढ़ाई हुई है। जब धीरे-धीरे स्थिति सुधरी तो फिर ऑफिस से काम होना शुरू हुआ है, ऐसे में कथित तौर पर एलन मस्क फिर से अपने कर्माचरियों को ऑफिस बुलाकर काम करवाना चाहते होंगे।

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Enable Notifications OK No thanks