KK की मौत से बेपनाह दर्द में हैं विशाल भारद्वाज, कहा- ‘हम साथ दिल्ली से आए थे, बिछड़े सभी बारी-बारी’


सिंगर केके (Singer KK) के निधन से विशाल भारद्वाज (Vishal Bhardwaj) शोकाकुल हैं. पुराने दिनों को याद करते हुए गमगीन विशाल ने बताया कि केके  उनके लिए छोटे भाई की तरह थे. हिंदी फिल्मों में केके ने पहली बार फिल्म ‘माचिस’ का ‘छोड़ आए हम वो गलियां’ गाना गाया था. गुलजार के लिखे इस गाने को इस गाने को हरिहरन, सुरेश वाडकर और विनोद सहगल के साथ केके ने गाया था और इसे विशाल भारद्वाज ने कंपोज किया था. जबरदस्त सुपरहिट हुए गाने की मेकिंग और दिल्ली से मुंबई के सफर को याद करते हुए विशाल बेपनाह दर्द में हैं. सोशल मीडिया पर अपने दर्द को विशाल ने शेयर किया है.

ट्विटर पर विशाल भारद्वाज ने सिंगर केके की एक तस्वीर के साथ लिखा ‘मेरा छोटा भईया.हम साथ आए थे दिल्ली से. हमारा पहला ब्रेक पहली फिल्म पहली कामयाबी एक साथ- माचिस  (छोड़ आए हम वो गलियां. उसने अपना दूसरा गाना लता जी के पानी पानी रे भी गाया). अनगिनत लम्हें.. अनगिनत यादें.. बेपनाद दर्द..बिछड़े सभी बारी बारी’.

(साभार:Vishal Bhardwaj/Twitter)

‘माचिस’ के अलावा भी केके-विशाल ने साथ काम किया था
विशाल भारद्वाज  के इन शब्दों से उनके दर्द को समझा जा सकता है. साल 1996 में गुलजार की फिल्म ‘माचिस’ का संगीत विशाल ने दिया था. केके ने विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सात खून माफ’ में भी गाया था.

विशाल भारद्वाज-केके ने स्ट्रगल-कामयाबी साथ देखी
दिल्ली से मुंबई तक के साथी केके और विशाल ने स्ट्रगल और कामयाबी साथ-साथ देखी थी. जाहिर सी बात है कि विशाल भारद्वाज के पास यादों का खजाना होगा. सोशल लाइफ में कम एक्टिव रहने वाले केके का मात्र 53 साल की उम्र में निधन से उनकी फैमिली-फ्रेंड्स के साथ-साथ फैंस भी बुरी तरह आहत हैं. फैंस जहां उनके गानों को याद करते हुए सिंगर को श्रद्धांजलि दे रहे हैं वहीं साथी बिताए हुए पलों को याद कर दुखी हो रहे हैं.

ये भी पढ़िए-कपिल शर्मा को सिंगर KK के साथ बिताए पलों की आई याद, इमोशनल कॉमेडियन बोलें-‘पता नहीं था वो मुलाकात आखिरी होगी’!

दिवंगत सिंगर केके की फैमिली में उनकी वाइफ और और दो बच्चे हैं. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी सिंगर को श्रद्धांजलि दी और केके के बीवी-बच्चों से मुलाकात की. मंगलवार कोलकाता में लाइव शो के बाद केके की तबीयत बिगड़ी और निधन हो गया.

Tags: Gulzar, Singer, Vishal Bhardwaj

image Source

Enable Notifications OK No thanks