KK की मौत पर गमगीन हुआ सोशल मीडिया, जार-जार रो रहे फैंस बोले- जिंदगी सुरीली बनाने के लिए शुक्रिया


बॉलिवुड के सबसे पॉप्युलर सिंगर्स में से एक केके (कृष्णकुमार कुन्नथ) का 31 मई 2022 को कोलकाता में निधन हो गया। केके (KK) ने कोलकाता में लाइव परफॉर्मेंस दिया था जिसके बाद उन्हें हार्ट अटैक आया। उन्हें पास के हॉस्पिटल में भी भर्ती कराया गया लेकिन वहां पहुंचने से पहेल ही उनकी मौत हो चुकी थी। केके के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अलावा बॉलिवुड के सभी बड़े सिलेब्स ने श्रद्धांजलि दी है। केके की मौत का सबसे ज्यादा सदमा उनके फैन्स को लगा है। केके की मौत की खबर के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स के आंसुओं का सैलाब उमड़ पड़ा है।
KK Last Performance Song Video: अभी अभी तो मिले हो, अभी ना करो छूटने की बात- सिंगर KK के आखिरी परफॉर्मेंस का वीडियो वायरल

बॉलिवुड की सुपरहिट फिल्मों को अपनी मखमली आवाज से सजाने वाले केके के दुनियाभर में लाखों फैन्स थे। उनके अचानक निधन की खबर सभी के लिए एक झटके जैसा है। जैसे ही यह खबर आई तो ज्यादातर फैन्स सोशल मीडिया पर यह दुआ मनाने लगे कि काश यह खबर झूठ निकले। जब खबर कन्फर्म हो गई तो फैन्स के दुख की कोई सीमा नहीं रही। देखें, फैन्स के कुछ ट्वीट:

केके ने दिए थे एक से बढ़कर एक सुपरहिट गाने
केके ने 1999 में सोनी म्यूजिक के साथ अपनी पहली ऐल्बम लॉन्च की तो वह रातोंरात मशहूर हो गए। उनके गाने ‘पल रहें या ना रहें कल’, ‘आपकी दुआ’ और ‘यारों’ युवाओं के बीच बेहद पॉप्युलर हो गए। उन्होंने फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ का गाना ‘तड़प तड़प के इस दिल से आह निकलती रही’, ‘हमराज’ का ‘बर्दाश्त नहीं कर सकता’, ‘दस’ का ‘दस बहाने करके ले गए दिल’, ‘ओम शांति ओम’ का ‘आंखों में तेरी अजब सी अदाएं हैं’, ‘जन्नत’ का ‘जरा सी दिल में दे जगह तू’, ‘बचना ऐ हसीनों’ का ‘खुदा जाने’, ‘गैंगस्टर’ का ‘तू ही मेरी शब है’ जैसे सुपरहिट गानों को अपनी आवाज दी थी।

image Source

Enable Notifications OK No thanks