ENG vs NZ 3rd Test Live Streaming: न्यूजीलैंड की टीम में विलियमसन की वापसी, यहां देख सकते हैं लाइव


नई दिल्ली. न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने इंग्लैंड के खिलाफ गुरुवार (23 जून) से हेडिंग्ले के लीड्स में शुरू होने वाली तीन टेस्ट मैचों के आखिरी मुकाबले में कीवी टीम की कमान संभालेंगे. कोविड होने की वजह से विलियमसन इंग्लैंड के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच नहीं खेल पाए थे. उनके अलावा न्यूजीलैंड के 13 सदस्यीय टीम में नील वैगनर और एजाज पटेल भी शामिल हैं. वैगनर और पटेल भी आखिरी मुकाबला खेल सकते हैं.

लॉर्ड्स में खेले गए पहले टेस्ट में इंग्लैंड की टीम ने जो रूट ने नाबाद शतकीय पारी की बदौलत पांच विकेट से जीत हासिल की थी. वहीं, दूसरे मुकाबले में जॉनी बेयरस्टोकी तूफानी पारी और बेन स्टोक्स के ऑलराउंडर प्रदर्शन से इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को पांच विकेट से हराया. न्यूजीलैंड के लिए आज का दिन बेहद खास है. पिछले साल कीवी टीम ने विलियमसन की अगुवाई में ही भारतीय टीम को हराकर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का ताज पहना था.

  • इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला कब खेला जाएगा?

    इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला गुरुवार (23 जून) को खेला जाएगा.

  • इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला कहां खेला जाएगा?

  • इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला हेडिंग्ले में खेला जाएगा.

  • इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला कितने बजे से मैच खेला जाएगा?

  • इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 3.30 बजे से खेला जाएगा. टॉस दोपहर 3 बजे होगा.

  • इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के आखिरी मुकाबले का लाइव प्रसारण (ENG vs NZ 3rd Test Live Streaming) कहां देखें?

  • इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के आखिरी मुकाबले का लाइव प्रसारण सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क ( Sony Sports Network) पर देख सकते हैं.

  • इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के आखिरी मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग (ENG vs NZ Live Streaming) कहां देखें?

  • इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के आखिरी मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग सोनी लिव एप्प (Sony Liv App) पर देख सकते हैं.

    दोनों टीमें इस प्रकार हैं:

    इंग्लैंड की प्लेइंग 11: एलेक्स लीस, जैक क्राउली, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स (कप्तान), बेन फोक्स(विकेटकीपर), जैमी ओवर्टन, स्टुअर्ट ब्रॉड, मैट पॉटस, जैक लीच.

    ENG vs NZ 3rd Test: इंग्लैंड ने प्लेइंग-XI का किया ऐलान, एंडरसन को आराम; जानिए कप्तान स्टोक्स खेलेंगे या नहीं?

    न्यूजीलैंड की संभावित प्लेइंग 11: टॉम लाथम, डेवॉन कॉनवे, विल यंग, केन विलियमसन, डेरिल मिचेल, हेनरी निकोल्स, टॉम ब्लंडेल, काइल जेमिसन, टिम साउदी, एजाज पटेल और ट्रेंट बोल्ट.

    ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले पढ़ें News18 हिंदी | आज की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट, पढ़ें सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट News18 हिंदी |

    FIRST PUBLISHED : June 23, 2022, 07:47 IST

    image Source

    Enable Notifications OK No thanks