Entertainment 5 Positive News: दिशा परमार-राहुल वैद्य से ‘कुमकुम भाग्य’ फेम शिखा सिंह तक


Entertainment 5 Positive News: दिशा परमार (Disha Parmar) और राहुल वैद्य की शादी को इस महीने एक साल पूरे हो जाएंगे. कपल ने अपनी शादी की पहली सालगिरह पर काम से ब्रेक लेने का फैसला किया. दोनों 16 जुलाई को अपनी सालगिरह मनाने के लिए इंग्लैंड रवाना हो गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस ने इस वैकेशन के लिए शो ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ (Bade Achhe Lagte Hain 2) से कुछ दिनों का ब्रेक लिया है.

दिशा परमार-राहुल वैद्य के लिए बेहद खास होने वाला है 16 जुलाई, इस दिन को सेलिब्रेट करने के लिए पहुंचे लंदन
ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, राहुल वैद्य ने पुष्टि की है कि वे अगले 10 दिनों तक शहर में नहीं रहेंगे, क्योंकि वे लंदन के लिए उड़ान भर चुके हैं. ऐसी चर्चाएं हैं कि कपल ने कल रात लंदन के लिए उड़ान भरी थी. उन्होंने अपनी यात्रा की तस्वीरें और वीडियोज भी साझा करना शुरू कर दिया है.

‘अपनापन’ में हुई ‘कुमकुम भाग्य’ फेम शिखा सिंह की एंट्री! लंबे समय बाद टीवी की दुनिया में अब मचाएंगी खलबली
टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya)’ से दर्शकों के दिलों पर छा जाने वाली आलिया उर्फ शिखा सिंह (Shikha Singh) लंबे वक्त के बाद टीवी की दुनिया में फिर वापसी करने जा रही हैं. बता दें कि अदाकारा ने टीवी की दुनिया से ब्रेक लेकर अपना मदरहुड पीरियड एन्जॉय कर रही थीं. हालांकि अब वह फिर दर्शकों पर छा जाने के लिए तैयार है. बताया जा रहा है कि वह बेहद दमदार रोल के साथ सोनी टीवी के शो ‘अपनापन: बदलते रिश्तों का बंधन’ (Appnapan Badalate Rishton Ka Bandhan) से टीवी पर वापसी करने जा रही हैं. हालांकि इस बारे में अभी कर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है.

Social Talent: इस मिमिक्री आर्टिस्ट ने आलिया भट्ट की निकाली ऐसी आवाज, VIDEO देख आप भी करेंगे तारीफ
Mimicry artist Chandni: सोशल मीडिया आज के समय में उन लोगों के लिए एक वरदान है, जिनके अंदर टैलेंट है. ये एक ऐसा मंच है, जहां कोई भी अपना टैलेंट आसानी से सबके सामने रख सकता है, उसे दुनियाभर में दिखा सकता है और ये बात भी सच है कि जिन-जिन टैलेंटेड लोगों ने यूट्यूब, ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसे सोशल नेटर्वकिंग साइट का सही इस्तेमाल किया है, उनमें से कइयों को सफलता भी मिली है.

Aishwarya Rai: ऐश्वर्या राय की 20 साल पुरानी तस्वीर पर अभिषेक बच्चन का आया दिल, मिस न करें ये PHOTO
Aishwarya Rai Bachchan Viral Photo: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन 1’ (Ponniyin Selvan 1) को लेकर काफी व्यस्त चल रही हैं. वह इस फिल्म के जरिए एक लंबे अंतराल के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं. इसी बीच ऐश्वर्या राय की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है, जिसे खुद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर शेयर किया है.

Shamshera: संजय दत्त के डेयर डेविल अंदाज ने जीता बीवी-बेटी का दिल, ‘दारोगा शुद्ध सिंह’ की तस्वीर वायरल
संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) को लेकर चर्चा में हैं. बॉलीवुड के संजू बाबा ‘खलनायक’ के बाद दारोगा शुद्ध सिंह के रोल में दमदार अंदाज में नजर आएंगे. इस फिल्म को लेकर बज बना हुआ है. मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘शमशेरा’ 22 जुलाई को रिलीज होने वाली है. इसी बीच संजय दत्त ने अपना डेयर डेविल अंदाज दिखाया है, जो फैमिली और फ्रेंड्स के अलावा फैंस को भी भा रहा है. अपनी दमदार तस्वीर के माध्यम से संजय ने दमदार मैसेज भी दिया है.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks