Entertainment 5 Positive News: ‘गणपत’ की रिलीज डेट से अंकित गेरा के पिता बनने तक


Entertainment 5 Positive News: स‍िनेमा की दुनि‍या में क्रिसमस-र‍िलीज काफी अहम होती है और इस फेस्‍ट‍िवल र‍िलीज का मेकर्स को अक्‍सर फायदा भी खूब म‍िलता है. ऐसे में इस साल क्रिसमस पर एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अपनी एक्शन-पैक्‍ड थ्रिलर फिल्‍म ‘गणपत’ (Ganapath) के साथ एंट्री मारने वाले हैं. सालों बाद इस फिल्‍म में एक बार फिर टाइगर के साथ कृति सेनन (Kriti Sanon) की जोड़ी नजर आएगी और ये जोड़ी पर्दे पर एक्शन और रोमांस का एक जबदस्त फ्लेवर ऐड करने को पूरी तरह तैयार है.

टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की एक्‍शन-पैक्‍ड Ganapath आपकी क्रिसमस को बना देगी धमाकेदार
इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन दूसरी बार एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. इससे पहले दोनों ने फिल्म हीरोपंती में एक साथ काम किया था, जो दोनों की डेब्यू फिल्म थी. जैकी भगनानी के पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म को विकास बहल डायरेक्ट कर रहे है. इस फिल्म में एली अवराम, रहमान और हॉलीवुड के कुछ चेहरे नजर आयेगे. लन्दन की शूटिंग पूरी करने के बाद, टाइगर श्रॉफ ने लद्दाख में सबसे चेलेंगिंग एक्शन शेड्यूल को पूरा किया. फिल्म इस साल 23 दिसंबर को रिलीज होने वाली है.

‘प्रतिज्ञा’ फेम अंकित गेरा के घर गूंजी किलकारी, पत्नी राशि पुरी ने बेटे को दिया जन्म
टीवी शो ‘सपने सुहाने लड़कपन के (Sapne Suhane Ladakpan Ke)’ और ‘प्रतिज्ञा’ जैसे सीरियल्स का हिस्सा रह चुके एक्टर अंकित गेरा (Ankit Gera) ने जून 2021 में नाइजीरिया की एक एनआरआई राशि पुरी से शादी की थी. अब अंकित गेरा पिता बन गए हैं. उनकी पत्नी राशि ने एक बेटे को जन्म दिया है. राशि और अंकित ने हाल ही में अपनी शादी की पहली सालगिरह सेलिब्रेट की है और वेडिंग एनिवर्सरी के 5 दिन बाद ही माता-पिता बने हैं. अंकित गेरा ने सोशल मीडिया पर भी पिता बनने की खुशी जाहिर की है.

तृप्ति डिमरी के साथ विक्की कौशल शूट कर रहे हैं एक रोमांटिक सॉन्ग, सेट से लीक हुईं PHOTOS
तस्वीरों में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) जहां सफेद रंग के कपड़ों में नजर आ रहे हैं, तो वहीं तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) को पीले रंग की ड्रेस में देखा गया. एक शूट में विक्की को तृप्ति को गोद में उठाते हुए देखा गया, जबकि दूसरे में वे समुद्र के किनारे एक रोमांटिक पल साझा करते हुए देखे गए. सोशल मीडिया पर विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी की ये तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

सोफी चौधरी ने अपने Latest Pics से बिखेरा जलवा, पानी के अंदर पोज देती आईं नजर
Sophie Choudry Latest Photos: सोफी चौधरी इन तस्वीरों के जरिए ग्लैमर का तड़का लगाती दिख रही हैं. वह ब्लू कलर की बिकिनी में पानी के अंदर पोज देती दिख रही हैं. सोफी की इन तस्वीरों को इंस्टा पर बेहद पसंद किया जा रहा है. उनके चाहने वाले लगातार तस्वीरों पर कमेंट कर उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं.

करिश्मा कपूर के स्टाइलिश लुक पर अटकी फैंस की निगाहें, बोले- ‘जलवा आज भी कायम है’, देखें PICS
47 साल की उम्र में भी करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) सुपर फिट हैं और अपने स्टाइलिश लुक्स से फैंस को हैरान करने में कोई कसर नहीं छोड़तीं. अब एक बार फिर वह कुछ ऐसा ही करती नजर आ रही हैं. करिश्मा ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके लिए उन्हें फैंस से खूब तारीफें मिल रही हैं.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks