Entertainment 5 Positive News: प्रणिता सुभाष बनीं मां, सलमान की फिल्म में पलक तिवारी की एंट्री


Entertainment 5 Positive News: ‘हंगामा 2’ की एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष (Pranitha Subhash) मां बन चुकी हैं. उन्होंने एक लड़की को जन्म दिया है. इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी है. उन्होंने हॉस्पिटल से अपनी नन्ही सी परी के साथ कुछ खूबसूरत की तस्वीरें भी शेयर की हैं.

Pranitha Subhash becomes mother: प्रणिता सुभाष बनीं मां, बेटी के साथ शेयर कीं तस्वीरें
इंस्टाग्राम पर प्रणिता सुभाष द्वारा शेयर की गईं तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में प्रणिता सुभाष अपनी बेटी को गोद में लिए नजर आ रही हैं, लेकिन बेटी का चेहरा नहीं दिख रहा है. बता दें, प्रणिता ने साल 2020 में शादी की थी. उनका वेडिंग प्रोग्राम प्राइवेट रखा गया था.

शहनाज गिल के बाद, अब सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में हुई पलक तिवारी की एंट्री?
Kabhi Eid Kabhi Diwali: अब फिल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट ये है कि इस फिल्म में टीवी की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) की एंट्री हुई है. एक यूनिट हैंड ने वेब पॉर्टल को बताया, ‘पलक को खुद सलमान ने चुना है. वह जस्सी गिल के साथ नजर आएंगी और फिल्म में उनका एक अद्भुत ट्रैक है. वह शूटिंग में शामिल हो गई हैं.’

VIDEO: अनुष्का शर्मा-विराट कोहली के ‘कैंडिड मूमेंट’ के फैन हुए रणवीर सिंह, किया कॉमेंट
Virat Kohli-Anushka Sharma Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli), ग्लैमर वर्ल्ड के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं. फैंस के बीच इनकी जोड़ी खूब पसंद की जाती है. अनुष्का या विराट में से कोई भी जब नई तस्वीर, वीडियो या पोस्ट शेयर करते हैं, देखते ही देखते इनकी सोशल मीडिया एक्टिविटी की चर्चा होने लगती है. अनुष्का-विराट के सोशल मीडिया पोस्ट्स पर सेलिब्रिटी कपल के फैंस और फॉलोअर्स के साथ ही अन्य सेलेब्स भी जमकर रिएक्शन देते हैं. हाल ही में एक बार फिर ऐसा ही कुछ देखने को मिला,

VIDEO: नयनतारा और विग्नेश शिवन शादी के बाद भगवान का आशीर्वाद लेने पहुंचे तिरुपति मंदिर
Nayanthara-Vignesh visited Tirupati: बॉलीवुड के ‘बादशाह’ शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जवान’ में नजर आने वालीं कॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) ने गुरुवार को फिल्ममेकर विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) के साथ सात फेरे लिए. कॉलीवुड के बहुचर्चित कपल नयनतारा और विग्नेश शिवन चेन्नई में महाबलीपुरम में एक-दूजे के हो गए. दोनों 9 जून को परिणय सूत्र में बंधे.

Bhuvan Bam on OTT: ‘ताजा खबर’ का टीजर आया सामने, भुवन बाम का ओटीटी डेब्यू कंफर्म
Bhuvan Bam OTT Web Series Taaza Khabar: भुवन बाम (Bhuvan Bam) एक कॉमेडियन और फेमस यूट्यूबर हैं, जो अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने जा रहे हैं. ‘ताजा खबर’ टाइटल से बन रही इस सीरीज की शूटिंग भी भुवन ने शुरू कर दी है. इस सीरीज का मूवी टीजर शेयर कर भुवन ने अपने नए प्रोजेक्ट के बारे में एक बार फिर से कंफर्म कर दिया है. ‘ताजा खबर’ का टीजर शेयर कर यूट्यूबर ने कर्म और भाग्य के बारे में सवाल पूछा है.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks