कंगना रनौत से विक्की कौशल तक, एंटरटेनमेंट की इन 5 पॉजिटिव खबरों से करें दिन की शुरुआत


कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ का पहला गाना रिलीज कर दिया है. गाने का नाम है- ‘शीज ऑन फायर’ (She’s On Fire). गाने को कंगना और अर्जुन रामपाल पर फिल्माया गया है. बादशाह ने इस गाने को लिखा और कंपोज किया है. निकिता गांधी और बादशाह ने मिलकर इस गाने को गाया है.

कंगना रनौत का गाना ‘She’s On Fire’ हुआ रिलीज, दिखा एक्ट्रेस का दमदार अंदाज
‘धाकड़’ के पिछले सभी प्रोमो वीडियो की तरह, यहां भी कंगना अपने एजेंट अग्नि अवतार में दमदार दिख रही हैं. फिल्म में विलेन का रोल निभाने वाले अर्जुन रामपाल बंदूक के साथ दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में अर्जुन रामपाल एक बैड ब्वॉय वाला अंदाज दिखाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं, लेकिन कंगना अपनी परफॉर्मेंस से शो चुरा लेती हैं.

विक्की कौशल का नया ऐड रिलीज होते ही हुआ वायरल, VIDEO देख नेटिजेंस को आई सलमान खान की याद
विक्की कौशल (Vicky Kaushal) एक असाधारण एक्टर हैं, जिन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से हर किसी का दिल जीता है. वे फिल्मों के साथ-साथ कई विज्ञापनों में भी नजर आते रहते हैं. अब, वे ‘थम्स अप’ ब्रांड की नई कोल्ड ड्रिंक ‘चार्ज्ड’ में दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. एक्टर का विज्ञापन वायरल हो रहा है.

न्यासा देवगन का दुआ लीपा के लंदन कॉन्सर्ट में दिखा जलवा, PHOTOS देख जाह्नवी कपूर बोलीं- ‘OMG’
अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgn) को लंदन में एक म्यूजिक कॉन्सर्ट में देखा गया. न्यासा के दोस्त ने कॉन्सर्ट की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन्हें दोस्तों के साथ कैमरे के लिए पोज देते हुए देखा जा सकता है.

Lock Upp के फिनाले का काउंटडाउन शुरू, क्या प्रिंस नरूला हैं जीत के सबसे बड़े दावेदार?
एकता कपूर (Ekta Kapoor) के कंट्रोवर्शियल शो ‘लॉक अप’ (Lock Upp ) के फिनाले की घड़ी आ गई है. सबकी निगाहें विनर पर लगी हैं. प्रिंस नरूला (Prince Narula) लॉक अप के ऐसे कैदी हैं जो इससे पहले 4 रियलिटी शोज जीत चुके हैं. अगर प्रिंस इस शो के विजेता बनते हैं तो इतिहास बनाने में कामयाब रहेंगे.

VIRAL VIDEO: रणवीर सिंह का अंदाज देख कपिल शर्मा बोले- ‘एनर्जी ऐसी कि मोबाइल चार्ज हो जाए’
रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपनी फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ (Jayeshbhai Jordaar) के प्रमोशन में बिजी हैं. सोशल मीडिया पर ‘द कपिल शर्मा शो’ का प्रोमो वीडियो छाया हुआ है, जिसमें रणवीर सिंह को धमाकेदार एंट्री करते हुए देखा जा सकता है. एक्टर के आते ही सभी रोमांचित हो जाते हैं. वीडियो में आप रणवीर को पहले कपिल, फिर अर्चना पूरन सिंह को उठाते हुए देख सकते हैं.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks