Entertainment 5 Positive News: रणबीर कपूर-आलिया भट्ट से शहनाज गिल तक, पढ़िए 5 पॉजिटिव खबरें


Entertainment 5 Positive News: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और एक्टर रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor) अपनी शादी के लगगभ दो महीने बाद अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए तैयार हैं. आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज (Alia Bhatt announce pregnancy) फैंस के साथ शेयर की हैं. आपको बता दें कि कपल ने इसी साल 14 अप्रैल 2022 को पांच सालों की डेटिंग के बाद शादी रचाई थी.

Alia Bhatt Pregnant: पैरेंट बनने जा रहे रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की बेहद दिलचस्प है लव स्टोरी
आलिया की प्रेग्नेंसी को लेकर सोशल मीडिया पर भूचाल मच गया है. फैंस और बॉलीवुड सितारे कपल को बधाई दे रहे हैं. चलिए आलिया की इस गुड न्यूज के साथ ही एक नजर डालते हैं आलिया-रणबीर (Alia Bhatt Ranbir Kapoor love story) पर.

Umang 2022 Video: शहनाज गिल ने पहली बार किया लाइव इवेंट में परफॉर्मेंस, ‘नच पंजाबन’ समेत कई गानों पर किया डांस
शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने उमंग 2022 में अपने शानदार प्रदर्शन से एक बार फिर अपने फैंस को प्रभावित किया. ‘बिग बॉस 13’ में भाग लेने के बाद घर-घर में पहचान बनाने वाली शहनाज ने वरुण धवन-कियारा आडवाणी की लेटेस्ट फिल्म ‘जुगजुग जीयो’ के ‘द पंजाबन सॉन्ग’ पर परफॉर्म किया. शहनाज़ ने अपने लोकप्रिय गानों ‘हौली गिधे विच नच पटलोनी’ और ‘कुर्ता पायजामा’ पर भी परफॉर्म किया. गुलाबी रंग के आउटफिट पहने, शहनाज़ बहुत खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने अपनी खूबसूरती और परफॉर्मेंस लोगों का दिल जीत लिया.

Ek Villain Returns से अर्जुन कपूर-जॉन अब्राहम का फर्स्ट लुक आउट, तारा सुतारिया-दिशा पाटनी का दिखा इंटेंस लुक
अर्जुन कपूर, जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी की मच अवेटेड फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ से इन सभी कलाकारों का फर्स्ट लुक आउट हो गया है. मेकर्स के साथ इन सभी कलाकारों ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर इसे फैंस के साथ शेयर किया है.

आलिया-रणबीर के बाद इस सेलेब्रिटी कपल ने भी दी गुड न्यूज, कहा- ‘एक नया जीवन हमारे पास आ रहा है’
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर (Alia Bhatt and Ranbir Kapoor) जल्द ही पेरेंट बनने वाले हैं. आलिया ने आज ही ये गुड न्यूज इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इसी खबर के थोड़ी देर बाद एक और सेलेब्रिटी कपल ने जल्द ही माता-पिता बनने की खबर शेयर की. ‘क्रैश लैंडिंग ऑन यू’ स्टार्स ह्यून बिन और सोन ये-जिन (Son Ye-jin and Hyun Bin) ने भी बताया कि वे भी अपने जीवन में एक नए जीवन का स्वागत करने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं. जहां Hyun Bin 39 साल के हैं, तो वहीं उनकी लाइफ पार्टनर Son Ye-Jin 40 साल की हैं.

Jug Jugg Jeeyo BO Collection: फिल्म ने पहले वीकेंड में किया इतना कलेक्शन, ऑडियंस से मिल रहा अच्छा रिस्पांस
वरुण धवन, कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म ‘जुग जुग जियो’ को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. फिल्म ने अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली भी मुख्य किरदार में हैं. फिल्म को ऑडियंस के साथ-साथ समीक्षकों से भी शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है. फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में जो कमाई की है, उससे यह काफी स्पष्ट है कि आने वाले दिनों में भी इसे अच्छा रिस्पांस मिलने वाला है.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks