Entertainment 5 Positive News: ऋतिक रोशन से आमिर खान, इन खबरों से करें दिन की शुरुआत


Entertainment 5 Positive News: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) उन एक्टर्स में से हैं, जो अपने फैंस को सरप्राइज करने का कोई मौका नहीं छोड़ते, चाहे मामला पर्सनल हो या प्रोफेशनल. एक्टर ने हाल ही में फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के रैप का ऐलान करते हुए सुर्खियां बटोरी थी. फिल्म को लेकर ऋतिक काफी टाइम से अपनी दाढ़ी वाले लुक को दिखाते हुए खुद की शानदार तस्वीरें शेयर करते रहे हैं, लेकिन अब बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ने एक बार फिर फैंस का ध्यान खींचा है, अपने दाढ़ी वाले लुक को अलविदा कहकर. जी हां! ऋतिक ने अपने लुक को फ्लॉन्ट करते हुए एक नया पोस्ट शेयर किया है.

ऋतिक रोशन ने अपने क्लीन शेव लुक से किया सभी को हैरान, फैंस ने पूछा- ‘ये लड़का कौन है?’
इंस्टाग्राम पर ऋतिक ने अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह क्लीन शेव लुक में नजर आ रहे हैं. उन्होंने ग्रे कलर की टी-शर्ट और ब्लैक कैप के साथ अपने लुक को कम्प्लीट किया. ऋतिक ने तस्वीर को कैप्शन दिया, “Oops”. उनके इस नए लुक ने सभी को हैरत में डाल दिया. फैंस उनके क्लीन शेव लुक को काफी पसंद कर रहे हैं. ऋतिक की सबसे अच्छी दोस्तों में से एक प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने तो कमेंट सेक्शन में उनके लिए एक दिल वाला इमोजी भी शेयर कर दिया.

आमिर खान और उनके बेटे आजाद का ये VIDEO आपने देखा? फैंस बोले- ‘पापा की कार्बन कॉपी’
आमिर खान (Aamir Khan) अपने छोटे बेटे आजाद राव खान के साथ काफी समय बिताते हैं. आजाद 10 साल के हैं. सोमवार शाम को पिता-पुत्र की जोड़ी को साथ में शॉपिंग करते देखा गया था. सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज देते नजर आ रहे हैं.

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट नहीं, शाहरुख खान करेंगे ‘Brahmastra’ की शुरुआत? त्रिशूल लिए खड़े दिखे!
अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) के निर्देशन में बनी ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) चर्चा मे बनी हुई है. इसमें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और शाहरुख खान जैसे सितारे अभिनय कर रहे हैं. ‘ब्रह्मास्त्र’ का जोर-शोर से प्रचार हो रहा है. रणबीर कपूर कुछ हफ्ते पहले फिल्म के प्रमोशन को लेकर एसएस राजामौली के साथ आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में थे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के शुरुआती सीक्वेंस में शाहरुख खान नजर आएंगे.

तेजस्वी प्रकाश का दिखा दिलकश अंदाज, इंटरनेट पर छाई एक्ट्रेस की Latest Photos
‘बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15)’ की विनर बनने के बाद से ही तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) के सितारे बुलंदियों पर हैं. ‘स्‍वरागिनी’ और ‘नागिन 6’ फेम एक्‍ट्रेस अपने अभिनय और खूबसूरती की वजह से लाखों दिलों पर राज करती हैं. वह अक्सर अपनी खूबसूरत फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ और फोटोज शेयर की है, जिसमें वह काफी ग्लैमरस नजर आ रही हैं.

BTS PHOTOS: ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के कंटेस्टेंट्स का देखें मस्ती भरा अंदाज
‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) की शूटिंग दक्षिण अफ्रीका के केप टाउन में चल रही है. रोहित शेट्टी शो को होस्ट कर रहे हैं. इस सीजन में रुबीना दिलैक, प्रतीक सहजपाल, जन्नत जुबैर, राजीव अदातिया, एरिका पैकर्ड और मोहित मलिक जैसे कलाकार नजर आएंगे.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks