Entertainment 5 Positive News: ‘भूल भुलैया 2’ के BO कलेक्शन से आमिर खान के वायरल वीडियो तक


Entertainment 5 Positive News: 20 मई को रिलीज हुई कार्तिक आर्यन-कियारा आडवाणी (Kartik Aaryan-Kiara Advani) स्टारर ‘भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2)’ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अजेय साबित हो रही है. अच्छी शुरुआत के बाद अनीस बज्मी निर्देशित फिल्म हर गुजरते दिन के साथ कारोबार में जबरदस्त उछाल देख रही है. फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखकर साफ पता चल रहा है कि दर्शकों यह बहुत पसंद आ रही है. फिल्म की बंपर सफलता से उत्साहित प्रोड्यूसर भूषण कुमार और मुराद खेतानी ने इसका पार्ट 3 तक बनाने का मन बना लिया है.

‘Bhool Bhulaiyaa 2’ BO collection: ‘भूल भुलैया 2’ का जलवा कायम, चौथे हफ्ते भी हुआ शानदार कलेक्शन
हाल ही में फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने ‘भूल भुलैया 2’ के कलेक्शन के आंकड़े पेश किए हैं. इस पोस्ट के मुताबिक फिल्म ने चौथे हफ्ते में भी शानदार कमाई की है. ‘भूल भुलैया 2’ ने रिलीज के चौथे हफ्ते में मंगलवार को 1.29 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. इस तरह फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर कमाई 173.76 करोड़ हो गई है.

VIDEO: आमिर खान ने मनाया अपनी मां का जन्मदिन, एक्स-वाइफ किरण राव भी हुईं शामिल
आमिर खान (Aamir Khan) की मां जीनत हुसैन ने सोमवार यानी 13 जून को अपना जन्मदिन मनाया और उनके सुपरस्टार बेटे ने उनके इस खास दिन को यादगार बनाने की पूरी कोशिश की. इस मोमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर पता चल रहा है कि आमिर ने अपनी मां के जन्मदिन के लिए एक छोटे से गेट-टुगेदर की मेजबानी की. वीडियो में आमिर की एक्स-वाइफ किरण राव (Kiran Rao) और उनके बेटे आजाद को भी देखा जा सकता है. आमिर फर्श पर बैठे हुए हैं और सभी जीनत के लिए ‘हैप्पी बर्थडे’ गा रहे हैं.

The Lady Killer: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर की ये तस्वीरें
भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द लेडी किलर’ (The Lady Killer) की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. 45 दिन शूटिंग के बाद दोनों ने किलर पोज देते हुए फोटोशूट करवाया है और उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

‘Ghoomar’ का फर्स्ट लुक आया सामने, सैयामी खेर के कोच की भूमिका निभा रहें अभिषेक बच्चन
अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की अपकमिंग फिल्म ‘घूमर’ है. इस फिल्म में एक्टर के साथ सैयामी खेर (Saiyami Kher) हैं. ‘घूमर’ का फर्स्ट लुक सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए सैयामी ने बेहद इमोशनल नोट लिखा है. फिल्म के फर्स्ट में अभिषेक का अंदाज बिल्कुल जुदा नजर आ रहा है. दिलचस्प बात ये है कि सैयामी खेर ने महाराष्ट्र के लिए स्कूल स्तर पर क्रिकेट भी खेला है और राष्ट्रीय टीम चयन में भी जगह बनाई, लेकिन उस समय क्रिकेट की जगह बैडमिंटन स्टेट चैंपियनशिप को चुना. ‘घूमर’ का निर्देशन आर. बाल्की कर रहे हैं और फिल्म में सैयामी और अभिषेक बच्चन के अलावा दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी भी अहम भूमिका में हैं. खबरों की माने तो फिल्म में अभिषेक बच्चन सैयामी खेर के कोच की भूमिका निभाते नजर आएंगे.

जेनिफर विंगेट अब करेंगी बॉलीवुड डेब्यू, मेकर्स कार्तिक आर्यन के अपोजिट करेंगे कास्ट?
जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) को दर्शकों ने टीवी शोज में कई दिलचस्प किरदार निभाते हुए देखा है. उन्होंने टीवी शोज में कुमुद और माया जैसे किरदार निभाकर दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है. जेनिफर के फैंस के लिए खुशखबरी है कि वे बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks