Entertainment 5 Positive News: अनन्या पांडे से जन्नत जुबैर तक, पढ़िए 5 पॉजिटिव खबरें


Entertainment 5 Positive News: अनन्या पांडे (Ananya Panday) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘लाइगर (Liger)’ को लेकर काफी व्यस्त चल रही हैं. इस फिल्म के जरिए वह पहली बार साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. वहीं, इस फिल्म का पहला गाना ‘अकड़ी पकड़ी (Akdi Pakdi)’ भी रिलीज हो चुका है.

‘लाइगर’ के पहले गाने ‘अकड़ी पकड़ी’ में अनन्या पांडे की इन अदाओं पर फिदा हो जाएंगे आप- देखें PHOTOS
गाने का वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस गाने में अनन्या और विजय की जोड़ी को भी काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं, दूसरी तरफ इस गाने में अनन्या पांडे की अदाओं पर भी लोग फिदा हो गए हैं. गाने में वह शानदार डांस करते नजर आ रही हैं. उनका गेटअप भी लोगों को पसंद आ रहा है.

जन्नत जुबैर अपनी दिलकश अदाओं से इंटरनेट पर ढा रही हैं कहर, मिस न करें एक्ट्रेस की ये PICS
छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस जन्नत जुबैर इन दिनों सुर्खियों में हैं. रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ का हिस्सा बनने के बाद से ही जन्नत सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. वहीं, अब उनकी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सामने आई हैं, जिस पर उनके चाहने वाले जमकर अपना प्यार लुटा रहे हैं. दरअसल, इन तस्वीरों को खुद जन्नत ने बकरीद के मौके पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं.

VIDEO: भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने दिखाया अपने बेटे का चेहरा, क्यूटनेस देख फिदा हुए फैंस
भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया (Bharti Singh and Harsh Limbachiyaa) ने इस साल अप्रैल के महीने में अपने बेटे लक्ष्य उर्फ ​​गोला (Laksh aka Gola) का स्वागत किया था. अब जब उनका गोला तीन महीने का हो गया है, तब इस कपल ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के सामने अपने बेटे की एक झलक दी है. भारती और हर्ष ने आज 11 जुलाई को एक मनमोहक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वे अपने नवजात शिशु लक्ष्य को अपने हाथों में पकड़े हुए और उसे प्यार करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ के 8 साल होने पर फैंस को फिर याद आए सिद्धार्थ शुक्ला, ‘अंगद’ बनकर जीता था फैंस का दिल
ऐसा एक दिन भी नहीं जाता, जब दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के फैंस उन्हें याद नहीं करते. सोशल मीडिया पर अक्सर सिद्धार्थ शुक्ला की तस्वीरें-वीडियो फैंस के बीच चर्चा में छाए रहते हैं. फैंस अक्सर उनके थ्रोबैक वीडियो और फोटो के जरिए दिवंगत अभिनेता को याद करते रहते हैं और अपने दिलों में उन्हें जिंदा रखते हैं. सिद्धार्थ शुक्ला ने कई शो और फिल्मों के जरिए फैंस के दिलों में खास जगह बनाई. वहीं उन्होंने बिग बॉस 13 के जरिए भी लाखों दिलों पर राज किया और विनर बनकर शो से बाहर आए.

आयुष्मान खुराना की शर्टलेस तस्वीर पर कार्तिक आर्यन ने किया ऐसा कमेंट, पढ़कर छूट जाएगी हंसी
बॉलीवुड के टैलेंटेड और और हैंडसम एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी दिलकश तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपना दीवाना बनाते रहते हैं. ऐसा ही कुछ नजारा सोमवार को देखने को मिला, जब एक्टर ने अपनी शर्टलेस तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की. उन्होंने रणबीर कपूर की फिल्म ‘सांवर‍िया’ के टॉवल सीन को कॉपी करते हुए अपनी दो फोटोज शेयर की हैं. आयुष्मान खुराना की यह तस्वीर देखकर उनके फैंस काफी सरप्राइज हो गए हैं.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks