Entertainment 5 Positive News: अक्षय कुमार से कियारा आडवाणी तक, पढ़िए 5 पॉजिटिव खबरें


Entertainment 5 Positive News: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की एक फिल्म खत्म नहीं होती, तो दूसरी में काम करने की तैयारी में जुट जाते हैं. हाल ही में फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ रिलीज हुई थी. इसके साथ ही अक्षय अपनी अगली फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan) के प्रमोशन में जुटे हुए हैं, जो इस साल 11 अगस्त को रिलीज होने के लिए तैयार है. इसी बीच एक्टर के नए प्रोजेक्ट की घोषणा हो गई, जो सच्ची कहानी पर आधारित पर है.

अक्षय कुमार अपने अगले प्रोजेक्ट की तैयारी में जुटे, माइनिंग इंजीनियर के रोल में आएंगे नजर
बॉलीवुड के खिलाड़ी अपने अगले प्रोजेक्ट ‘कैप्सूल गिल’ में इंजीनियर का किरदार निभाते नजर आएंगे. इस बायोपिक की शूटिंग यूके में होने वाली है. माइनिंग इंजीनियर जसवंत गिल की बायोपिक की शूटिंग के लिए अक्षय कुमार जुलाई में यूके रवाना हो जाएंगे. मीडिया रिपोर्ट की माने तो जुलाई के आखिर तक यूके में ही शूटिंग शेड्यूल है. अक्षय कुमार ‘कैप्सूल गिल’ की शूटिंग यूके में पूरी करने के बाद अगस्त में इंडिया आते ही ‘रक्षा बंधन’ के प्रमोशन में जुट जाएंगे.

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अफेयर की अफवाहों पर कियारा आडवाणी रखेंगी अपनी बात, बताएंगी पूरी सच्चाई?
कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की निजी जिंदगी को लेकर पिछले एक साल से काफी अटकलें लगाई जा रही हैं. ऐसी चर्चाएं हैं कि कियारा ‘शेरशाह’ के को-स्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​को डेट कर रही हैं, लेकिन दोनों ने कभी इस बात को कबूला नहीं है. पिछले दिनों ऐसी चर्चाएं थीं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है. दोनों कलाकारों से इसे लेकर सवाल किए गए. कियारा ने एक इंटरव्यू में इन अफवाहों और खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

Ek Villain Returns Trailer: इस बार कौन है विलेन- जॉन अब्राहम या अर्जुन कपूर? देखिए ट्रेलर
बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स (Ek Villain Returns)’ का ट्रेलर अभी थोड़ी देर पहले ही रिलीज किया जा चुका है. इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के रूप में दिशा पाटनी (Disha Patani) और तारा सूतारिया (Tara Sutaria) नजर आने वाली हैं.

‘RK/RKAY’ Trailer: सस्पेंस से भरे ट्रेलर में दिखा मल्लिका शेरावत का हसीन अंदाज, देखें VIDEO
मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) और रजत कपूर के अभिनय से सजी फिल्म ‘RK/RKAY’ बड़े पर्दे पर 22 जुलाई को रिलीज होगी. उसी दिन रणबीर कपूर की ‘शमशेरा’ भी रिलीज हो रही है. आज ‘RK/RKAY’ के निर्माताओं ने फिल्म का एक नया ट्रेलर रिलीज किया है, जिसमें एक फिल्म को फिल्माने के पीछे की कहानी को दिखाया गया है. ‘RK/RKAY’ में रणवीर शौरी और कुब्रा सैत भी हैं.

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर वरुण धवन ने अपने अंदाज में दी बधाई, पढ़िए क्या बोले?
वरुण धवन (Varun Dhawan) इन दिनों अपनी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jugg Jeeyo) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म में कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर हैं. वहीं नीतू की बहू और वरुण की अच्छी दोस्त आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने कुछ दिनों पहले अपनी प्रेग्नेंसी की खबर दी थी. इस पर वरुण ने अपने ही अंदाज में आलिया को बधाई दी.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks