Entertainment 5 Positive News: आमिर खान से सैफ अली खान तक, पढ़िए 5 पॉजिटिव खबरें


Entertainment 5 Positive News: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान स्टारर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)’ अपनी रिलीज के लिए तैयार हैं. ऐसे में फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन काम में जुटी हैं ताकि सब कुछ एकदम परफेक्ट हो. इस सब के बीच फिल्म के लीड एक्टर आमिर खान भी इतने बिजी रह रहे हैं कि उन्हें सोने तक का भी समय मुश्किल से मिल पा रहा है.

आमिर खान की यह फोटो देखकर छूट जाएगी आपकी हंसी, स्टूडियो में नींद लेते दिखे एक्टर
गुरुवार को ‘लाल सिंह चड्ढा’ के निर्देशक अद्वैत चंदन ने अपने सोशल मीडिया पेज पर लीड एक्टर आमिर खान की एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में आमिर सोते हुए नजर आ रहे हैं और उनके पास एक ग्रीन कलर की पिलो भी देखी जा सकती है. इसे देख कर लगता है मानो ये पोस्ट प्रोडक्शन स्टूडियो में ली गई फोटो है, जहां आमिर को जैसे ही काम से फुरसत मिली उन्होंने थोड़ी नींद ले ली.

सैफ अली खान लंदन में अपने बच्चों के साथ यूं मना रहे छुट्टियां, PHOTOS में जेह के साथ दिखे सारा और इब्राहिम
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और मशहूर अभिनेत्री करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) आए दिन अपने बच्चों के साथ छुट्टियां मनाते नजर आते हैं. एक बार फिर सैफ और करीना इन दिनों अपने बच्चे तैमूर अली खान, जेह अली खान, सारा अली खान और इब्राहिम अली खान के साथ लंदन में छुट्टियां मना रहे हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल ने लगाया ग्लैमर का जबरदस्त तड़का, अपने इस VIDEO से किया सभी को हैरान
शहनाज गिल के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं. जब से यह खबर सामने आई है कि शहनाज सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं, तब से वह सुर्खियों में हैं. आए दिन उनके वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया वायरल होते रहते हैं. साथ ही साथ, शहनाज का लुक भी पहले से ज्यादा ग्लैमरस होता जा रहा है. वह इन दिनों लुक्स पर ज्यादा ध्यान देती नजर आ रही हैं.

PICS: पलक तिवारी ने पीले रंग की साड़ी में ढाया कहर, एक्ट्रेस के देसी अंदाज पर फिदा हुए फैंस
पलक तिवारी (Palak Tiwari) जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं. पलक इससे पहले कई म्यूजिक वीडियो में अपनी अदाकारी की छाप छोड़ चुकी हैं. ‘बिजली बिजली’ और ‘मंगता है क्या’ जैसे पलक के गाने युवाओं के बीच काफी पॉपुलर है. फैशनेबल दिवा पलक आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं. इस बार पलक का देसी अवतार फैंस को दीवाना बना रहा हैं.

विजय सेतुपति के सामने शाहरुख खान ने कह दी ऐसी बात, चौंक गए ‘Super Delux’ एक्टर- देखें VIDEO
शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ (Jawan) की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. एटली के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अब साउथ के एक्टर विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) की भी एंट्री हो गई है. विजय एक ऐसे किरदार को निभाएंगे जो शाहरुख को टक्कर देते नजर आएंगे. इस खबर के आते ही सोशल मीडिया पर किंग खान और विजय का एक पुराना वीडियो वायरल होने लगा.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks