Entertainment 5 Positive News: बिपाशा बसु से रणवीर सिंह तक, इन पॉजिटिव खबरों से करें दिन की शुरुआत


Entertainment 5 Positive News: बिपाशा बसु (Bipahsa Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) की फिल्म के सेट पर हुई मुलाकात, कब प्यार में बदल गया दोनों को ही पता नहीं चला. कुछ समय डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली. बॉलीवुड के मोस्ट लवेबल कपल मे शुमार करण-बिपाशा के माता-पिता बनने की खबरें कई बार आईं, लेकिन दोनों ने सिरे नकार दिया. लेकिन अब पता चला है कि इनके घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला/वाली है. हालांकि, कपल की ओर से अभी तक इन खबरों पर प्रतिक्रिया नहीं दी गई है.

ये भी पढ़ेंः अर्जुन कपूर संग ’67वें फिल्मफेयर’ को होस्ट रणवीर सिंह, वाइफ दीपिका पादुकोण को बताया बेस्ट को-स्टार

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों अपने न्यूड फोटोशूट (Ranveer Singh’s nude photo shoot) को लेकर लाइम लाइट में हैं. उनके फोटो की हर कोई बात कर रहा और उसपर अपनी राय व्यक्त कर रहा है. सोशल मीडिया पर भले रणवीर जमकर ट्रोल हो रहे हैं लेकिन उन्हें बॉलीवुड सितारों का भरपूर सहयोग मिल रहा है. इन्हीं सब के बीच रणवीर ने अपने फैंस को एक गुड न्यूज दिया है. रणवीर सिंह ने गुरुवार को मुंबई में 67वें फिल्मफेयर अवॉर्ड्स की तारीख और स्थान की घोषणा की. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया कि इस बार वह अपने अजीज दोस्त अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor ) संग शो होस्ट करने वाले . इसके अलावा रणवीर ने अपनी लव लेडी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) तारीफें कर सभी का दिल जीत लिया.

ये भी पढ़ेंः Liger Promotion: लोकल ट्रेन में अनन्या पांडे की गोद में आराम फरमाते दिखे विजय देवरकोंडा, वायरल हुईं तस्वीरें

विजय देवरकोंडा (Vijaya Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) काफी लंबे वक्त से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाइगर’ (Liegr) को लेकर चर्चा में हैं. मोस्ट अवेटेड पैन इंडिया फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और अब इसके स्टार जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. हाल ही में पुरी जगन्नाध (Puri Jagannadh) की फिल्म के दोनों लीड स्टार की कुछ तस्वीरें और वीडियोज आए हैं जिनमें विजय देवरकोंडा- अनन्या पांडे ‘liger’ को प्रमोट करने के लिए कभी मुंबई की लोकल ट्रेन में देखे गए तो कभी प्लेटफॉर्म पर नजर आए.

ये भी पढ़ेंः संजय दत्त के बर्थडे पर वाइफ मान्यता ने लिखा खास नोट, फोटो शेयर कर एक्टर को बताया ‘रॉकस्टार’

Sanjay Dutt Birthday: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) का आज (29 जुलाई) जन्मदिन है. आज वो 63 साल के हो गए हैं. ऐसे में उनके लिए और उनकी लाइफ के लिए आज का दिन बेहद खास है. यूं तो आज संजय दत्त के जन्मदिन पर ‘बॉलीवुड सितारों से लेकर उनके फैंस तक’, सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बधाई दे रहे हैं. लेकिन उनकी वाइफ मान्यता दत्त (boll Dutt) ने उनके लिए एक स्पेशल नोट लिख कर उनके जन्मदिन को और भी खास बना दिया है. मान्यता का पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ेंः Koffee With Karan 7: अनन्या पांडे का क्रश थे आर्यन खान, करण जौहर ने पूछा- क्यों नहीं बनी बात तो बोलीं- ‘उससे पूछो’

कॉफी विद करण 7 (Koffee With Karan 7) में करण जौहर (Karan Johar) अपनी चौथा एपिसोड लेकर हाजिर हुए. ‘लाइगर’ स्टार्स अनन्या पांडे (Ananya Panday) और विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) ने साथ में करण के सवालों का जवाब देते हुए कॉफी का मजा लिया. करण ने भी मौके का पूरा फायदा उठाते हुए वो सवाल किए, जिसका जवाब सुनने के बाद हर कोई दंग हो गया. करण जौहर ने अनन्या से ‘मन्नत के गलियारों’ में सबसे अच्छे दोस्त सुहाना खान और शनाया कपूर के साथ बड़े होने के साथ आर्यन खान (Aryan Khan) को लेकर अनन्या पांडे का टॉप सीक्रेट खुद एक्ट्रेस के मुंह से रिवील करा दिया.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks