Entertainment News Live Updates: एक विलेन रिटर्न्स का ‘शामत’ सॉन्ग रिलीज, सुष्मिता सेन ने शेयर की Beach Pic


अधिक पढ़ें

Entertainment News, 16 July Live Updates: सुष्मिता सेन और ललित मोदी का अफेयर इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन है. ललित मोदी ने ट्विटर पर दोनों के रिलेशनशिप के बारे में रिवील किया वहीं, सुष्मिता ने एक बार फिर अपने अंदाज में पोस्ट कर ट्रोलर्स की बोलती को बंद किया. सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिलेशनशिप पर अब ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने रिएक्ट किया है.

ललित मोदी-सुष्मिता सेन रिलेशनशिप चर्चा

अपने तीखे बयानों और हर मुद्दे पर अपनी राय रखने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने हाल ही में सबसे चर्चित टॉपिक पर अपनी रिएक्ट किया है. राखी ने सुष्मिता सेन और ललित मोदी (Sushmita Sen-Lalit Modi affair) के अफेयर पर अपनी राय रखी और एक बार फिर अपने बयान से सुर्खियों में छा गईं. राखी ने दोनों के रिलेशनशिप पर बयान जरूर दे दिया, लेकिन उन्हें ये पता ही नहीं हैं कि आखिर ललित मोदी हैं कौन.

अंकिता की प्रेग्नेंसी पर राखी का रिएक्शन

टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande Pregnant) कथित तौर पर बहुत जल्दी मां बनने वाली हैं. उनके कई फोटोज वायरल हो रहे हैं, जिसमें उनका बेबी बंप दिख रहा है. उनकी इस तस्वीरों के सामने आने के बाद से फैंस उन्हें बधाई देने लगे. कई रिपोर्ट्स में भी दावा किया गया कि अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन जल्द ही अपने पहले बच्चे का वेलकम करने वाले हैं. अंकिता की करीबी दोस्त राखी सावंत ने मीडिया से बात करते हुए खुशखबरी का खुलासा किया. अंकिता की प्रेग्नेंसी को लेकर राखी से सवाल पूछा गया, था जिस पर उन्होंने जवाब दिया कि अंकिता जल्द ही किसी भी वक्त ये खुशखबरी देंगी.

महक चहल के साथ ऑनलाइन फ्रॉड

ऑनलाइन ठगी के मामले (Online fraud Cases) रोज सामने आते हैं. आम से खास तक अक्सर लोग इसका शिकार हो जाते हैं. अब एकता कपूर (Ekta Kapoor) की ‘नागिन’ रह चुकी मशहूर सीरियल ‘नागिन 6’ फेम एक्ट्रेस महक चहल (Mahek Chahal) भी ऑनलाइन ठगी का शिकार हो गई हैं. हाल ही में उन्होंने इस मामले की बांद्रा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने एक्ट्रेस की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

image Source

Enable Notifications OK No thanks