Entertainment News Live Updates: न्यासा देवगन दोस्तों संग पहुंची स्पेन, हंसल ने कंगना के साथ फिल्म को बताया भूल


Entertainment News, 6 July Live Updates: रणबीर कपूर और वाणी कपूर ने अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ के लिए फोटोशूट करवाया है. फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों रणबीर को वाणी के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. इसमें दोनों की सिजलिंग केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. जहां वाणी ने प्लंजिंग नेकलाइन वाली ब्लैक ड्रेस पहने हुए हैं, वहीं रणबीर ने रेड सूट में शर्टलेस हैं और एब्स फ्लॉन्ट कर रहे हैं.

रणबीर कपूर और वाणी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शमशेरा’ के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. फिल्म रिलीज से पहले, रणबीर और वाणी ने एक बेहद सिजलिंग फोटोशूट करवाया गया है. इसकी तस्वीरें खुद वाणी कपूर ने और शमशेरा को प्रोड्यूस करने वाली यशराज फिल्म्स ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं. ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं.

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) इन दिनों अपनी अपकमिंग साइकोथ्रिलर फिल्म ‘हिटः द फर्स्ट केस’ (Hit The First Case)को लेकर चर्चा में हैं. इस में फिल्म में राजकुमार के अपॉजिट सान्या मल्होत्रा हैं. फिल्म रिलजी से पहले राजकुमार ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म यानी भाई-भतीजावाद के बारे में बात की. उन्होंने कहा है कि इंडस्ट्री में नेपोटिज्म हमेशा रहेगा. राजकुमार ने यह भी कहा कि भाई-भतीजावाद मौजूद है, लेकिन इंडस्ट्री में कई अवसर भी हैं. उन्होंने जयदीप अहलावत और प्रतीक गांधी जैसे अपने दोस्तों और क्लासमेट्स के बारे में बात की, जिन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म के जरिए पहचान मिल रही है.

हिट फिल्मों का कोई फॉर्मूला नहीं

राजकुमार राव ने हिट फिल्मों और प्राथमिकता देने वाली फिल्मों के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा,”कोई भी हिट फिल्म का फॉर्मूला नहीं जानता है, आपको कोशिश करते रहना है और फिर इसे नियति पर छोड़ देना है. मैंने सच में इस बारे में नहीं सोचा है कि दक्षिण की फिल्में अच्छा प्रदर्शन क्यों कर रही हैं, शायद इसलिए कि वे अच्छी फिल्में हैं, कड़ी मेहनत दिखाती हैं.”

राजकुमार को सपोर्टिंग रोल से मिली पहचान

राजकुमार राव ने अपने अभिनय की शुरुआत साल 2010 में आई फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा’ से की, लेकिन ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर-पार्ट 2’ और ‘तलाश: द आंसर लाइज विदिन’ में सपोर्टिंग रोल से उन्हें पहचान मिली. उन्होंने ‘काई पो चे’, ‘शाहिद’, ‘क्वीन’, ‘बरेली की बर्फी’, ‘अलीगढ़’, ‘लूडो’,’ न्यूटन’, ‘द व्हाइट टाइगर’ और ‘स्त्री’ समेत कई फिल्मों में काम किया. राजकुमार ने ‘शाहिद’ के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता था.

अधिक पढ़ें …

image Source

Enable Notifications OK No thanks