Entertainment News Live Updates: ‘शमशेरा’ की कमाई में आया उछाल, आज बड़ी घोषणा करेंगे करण जौहर


Entertainment News 25 July Live Updates:  डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) आज सोमवार को एक बड़ी घोषणा करने वाले हैं. जिसके बारे में उन्होंने बीते दिन 24 जुलाई को ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फैंस को जानकारी दी थी. उन्होंने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में बाते हुए अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा, ‘अब खून खराबा होगा.. हमारे साथ बने रहिए.. कल सुबह 10 बजे होगा अनाउंसमेंट.’ करण जौहर के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर अटकलें लगाई जा रही है कि आज करण अपने किसी फिल्म का अनाउंसमेंट करने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक , करण. टाइगर श्रॉफ और रश्मिका मंदाना साथ में फिल्म करने जा रहे हैं और वह इसी के बारे में घोषणा कर सकते हैं.

यशराज बैनर की फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) अपने रिलीज के तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर थोड़ी रफ्तार पकड़ ली है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘शमशेरा’ का पहला सप्ताह अच्छा गुजरा है. ओपनिंग डे पर 10.5 करोड़ रुपये की कमाई करने के बाद रविवार यानि अपने तीसरे दिन की कमाई के साथ 30 करोड़ का आकड़ा पार दिया है. आपको बता दें कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) जैसे स्टार्स से सजी ‘शमशेरा’ 150 करोड़ की लागत में बनी है. डायरेक्टर करण मल्होत्रा (Karan Malhotra) के निर्देशन में बनी इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच लंबे समय से बज बना हुआ था. फिल्म की सबसे खास बात ये रही हैं जहां रणबीर ने चार साल बाद इससे बॉलीवुड में वापसी किया था, तो वहीं डायरेक्टर करण मल्होत्रा ने 7 साल निर्देशन की दुनिया में लौटे थे. ऐसे में फैंस का इन सभी से काफी उम्मीदें रही हैं.

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों अपनी रिलीज हो चुकी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) की बंपर सफलता का जश्न मना रहे हैं. हालांकि इसके अलावा वह अपने आगामी प्रोजेक्ट की तैयारी में भी बिजी चल रहे हैं. इसी बीच उन्होंने डायरेक्टर और ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) के होस्ट करण जौहर के उस तंज पर रिएक्शन दिया है, जिसमें कार्तिक को लेकर उन्होंने कमेंट किया था. बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए कार्तिक ने कहा, ‘मैं रैपिड फायर राउंड वाले शो में बहुत पॉपुलर हूं’. इस दौरान भले ही कार्तिक ने किसी शो या किसी व्यक्ति का नाम नहीं लिया है लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि कार्तिक ने कॉफी विद करण के ताजा एपिसोड पर तंज किया है.

अधिक पढ़ें …

image Source

Enable Notifications OK No thanks